34.2 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » इंडियन सागा द्वारा भारत के अग्रणी प्रीमियम लीजर ब्रांड के रूप में सम्मानित मेमल द लीजर ब्रांड
महाराष्ट्र

इंडियन सागा द्वारा भारत के अग्रणी प्रीमियम लीजर ब्रांड के रूप में सम्मानित मेमल द लीजर ब्रांड

संतोष साहू/महाराष्ट्र,

मुम्बई : मेमल, भारत का पहला प्रीमियम लीजर ब्रांड है जो अधिमुल्य फ़ैशन को पसंद करने वालों के लिए स्टाइलिंग गुरु के रूप में जाना जाता है। यह जिम से लेकर ऑफिस तक बहुउद्देशीय स्मार्ट कपड़ों का संग्रह है।
2016 में शुरू हुए इस ब्रांड के नाम के पीछे ‘मी एंड माई लाइफ’ क्लासिक विचार है। डिजाइनर सुरेश गणेश और उनके पार्टनर अशोक गांगजी हर अवसर के लिए एक आदर्श उत्पाद लेकर आए। उनका विचार स्टाइल से समझौता किए बिना लोगों के लिए फैशन को आसान और तेज बनाना है।
2018 में, भारत में पहली बार स्मार्ट पैंट नाम का पहला फैशन उत्पाद लॉन्च किया गया था। मेमल उत्पादों को अलमारी में नवीनतम डिज़ाइनों के साथ आरामदायक गुणवत्ता वाले कपड़ों के लिए जाना जाता है।
मेमल के पास अब तक लॉन्च किए गए कपड़ों की कुछ श्रेणियां हैं – स्मार्ट पैंट, स्मार्ट शॉर्ट्स, स्मार्ट जॉग और स्मार्ट मास्क। प्रसिद्ध ब्रांड और उत्कृष्ट उत्पादों की श्रेणी में मेमल ने हाल ही में पुरुषों के लिए प्रीमियम क्विक ड्राय अंडरक्लोथिंग लॉन्च किया।
सुरेश गणेश ने बताया कि मेमल अब महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा और मुंबई के प्रमुख स्टोरों पर उपलब्ध है और मेमल जल्द ही पूरे भारत में अपने फैशन ब्रांड का विस्तार करने की योजना बना रहा है।

Related posts

मोते सरांचा पुतळा कार्यकर्त्यांना सदैव प्रेरणा देत राहील —- विजय जाधव

Bundeli Khabar

वसईत एकाच दिवशी २० ठिकाणी होणार महारक्तदान

Bundeli Khabar

कमांडर मनीलाल शिंपी यांनी आपल्या समाजाचे नाव संपूर्ण महाराष्ट्रभर केले- कमलाकर कापडणे

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!