37.2 C
Madhya Pradesh
May 8, 2024
Bundeli Khabar
Home » आज का राशिफल
ज्योतिष

आज का राशिफल


मेष राशि :- आर्थिक मोर्चे पर बड़ी सफलता मिल सकती है अनजान लोगों से लेनदेन मुश्किल में डाल सकता है नई जिम्मेदारी आने से व्यस्त रहेंगे।
वृषभ राशि :- बच्चों के उच्च अध्ययन की योजना साकार होगी नई योजना को अमल में लाने का मौका मिलेगा दौड़-धूप के शानदार परिणाम मिलेंगे।
मिथुन राशि :- मौका एवं परिस्थिति देखकर फैसले बदलना बेहतर है सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी अटका धन मिलने की उम्मीद है आस्था बढ़ेगी।
कर्क राशि :- प्रियजन का साथ समस्याओं से छुटकारा दिला सकता है नुकसान के साथ-साथ कहीं से अच्छे समाचार भी मिल सकते हैं धैर्य रखें।
सिंह राशि :- करिअर में सफलता मिलेगी परिवार का साथ समस्याओं से छुटकारा दिलाएगा कार्यस्थल पर सहयोगियों की ईर्ष्या के शिकार हो सकते हैं।
कन्या राशि :- नई परियोजनाओं से अच्छा लाभ मिल सकता है कानूनी मामले हल हो सकते हैं सबकी मदद करने से सबके चहेते बन जाएंगे शांत रहे।
तुला राशि :- कारोबारी मामले आसानी से हल हो सकते हैं पारिवारिक कलह के चलते मन अशांत रहेगा मेहमानों के आवागमन से परेशानी होगी।
वृश्चिक राशि :- धन संबंधी मामलों को मिल-बैठकर सुलझाने की कोशिश करेंगे काम की व्यस्तता के चलते परिवार की अनदेखी कर बैठेंगे यात्रा संभव है।
धनु राशि :- लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे व्यापारिक स्थितियां प्रतिकूल बनी रहेंगी गुप्त योजना उजागर होने के आसार हैं खर्च बढ़ सकता है।
मकर राशि :- विरोधी नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे मेहनत का परिणाम नहीं मिलने से निराशा होगी घर में तनाव की स्थिति रहेगी यात्रा टालें।
कुंभ राशि :- एकाग्र होकर अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें राजनीति से जुड़े लोग वर्चस्व हासिल करेंगे सेहत में सुधार से राहत मिलेगी।
मीन राशि :- खानपान में लापरवाही से सेहत बिगड़ सकती है नौकरी तलाश रहे लोगों को सफलता मिलेगी काम के साथ परिवार को भी पूरा वक्त देंगे।
।।जय श्री कृष्ण।।

Related posts

कैसा रहेगा आपका दिन: आज का राशिफल

Bundeli Khabar

कैसा होगा आज का दिन: जानिए आपका राशिफल

Bundeli Khabar

आज के दिन पैदा हुए जातकों का राशिफल: कैसा होगा आज का दिन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!