29.7 C
Madhya Pradesh
May 14, 2024
Bundeli Khabar
Home » कैलाश खेर की आवाज़ में ‘द कन्वर्जन’ का गाना हुआ लॉन्च
मनोरंजन

कैलाश खेर की आवाज़ में ‘द कन्वर्जन’ का गाना हुआ लॉन्च

गायत्री साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : विनोद तिवारी निर्देशित फिल्म ‘द कनवर्जन’ 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म हिंदुस्तान की ज्वलंत मुद्दा धर्मान्तरण को बेनकाब करती नज़र आएगी। इसी बीच फिल्म का दूसरा दर्दभरा गीत ‘कितने मजबूर हो गए हम’ रिलीज़ हो गयी है। इस गीत को कैलाश खेर ने अपने आवाज से कर्णप्रिय बना दिया है, जो एक आत्मीय भावनाओं का परिचय देता है। यह गाना दिलों को झंझोड़ देने वाला है। एक महिला पर हो रहे मानसिक, शारीरिक और आत्मिक चोट को यह गीत बख़ूबी सत्यापित करती है। मानवीय अंतरात्मा में छुपी दुःख की विभिन्न तरंगों को इस गाने के द्वारा उकेरा गया है जिस दर्द को एक दिल से दूसरा दिल बेहद संजीदगी से महसूस कर सकेगा।

कैलाश खेर के गीतों को किसी पहचान की आवश्यकता नहीं और अनामिक चौहान के संगीत से सजी इस गीत ‘कितने मजबूर हो गए हम’ में इनकी आवाज अलग ही मिठास घोल रही है। इस गीत को ध्यान से सुनने पर गाने की आत्मीयता दिल के परतों में सामने आती है।

‘द कनवर्जन’ फ़िल्म में विंध्या तिवारी, रवि भाटिया, प्रतीक शुक्ला, सपना चौधरी, विभा छिब्बर, अमित बहल, मनोज जोशी, सुनीता राजवर, संदीप यादव, सुशील सिंह अपने अभूतपूर्व अभिनय को पर्दे पर प्रस्तुत कर दर्शकों को प्रभावित करेंगे। फिल्म की कहानी वंदना तिवारी ने लिखी हैं। जबकि राज पटेल, राज नोस्ट्रम और विपुल पटेल ने मिलकर नोस्ट्रम इंटरटेनमेंट हब बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया है।

‘द कन्वर्जन’ फिल्म की शूटिंग बनारस, मुम्बई जैसे प्रसिद्ध और प्राकृतिक सौंदर्य की छटा बिखेरने वाले क्षेत्रों में हुआ है जिसे डीओपी नवनीत बेवहर ने कैमरे में कैद किया है जो पर्दे पर दृष्टव्य होकर नेत्र को सुकून पहुँचाएगी। इस फिल्म के निर्देशक विनोद तिवारी ने इससे पहले कृष्णा अभिषेक और रजनीश दुग्गल के साथ ‘तेरी भाभी है पगले’ हास्य व्यंग्य से भरी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म बनाई थी।

Related posts

वीर सावरकर जयंती के अवसर पर रणदीप हुड्डा ने बतौर निर्देशक लांच किया अपनी पहली फ़िल्म का टीज़र

Bundeli Khabar

अभिनेत्री दीपिका सिंह फ़िल्म ‘टीटू अंबानी’ से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Bundeli Khabar

वैवाहिक बन्धन की अनोखी कहानी को दर्शाती है पंजाबी फिल्म ‘मेरा व्याह करा दो’

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!