19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » 300 ग्राम सोना चोरी के शक में बहनोई ने साले को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में तोड़ा दम
उत्तरप्रदेश

300 ग्राम सोना चोरी के शक में बहनोई ने साले को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में तोड़ा दम

ब्यूरो/उत्तरप्रदेश

वाराणसी : बेटे की मौत के बाद से आक्रोशित पिता अशरफ अली सहित परिजनों ने चौक थाने पर पहुंच करीम सहित अन्य साथियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। किसी तरह पुलिस ने परिजनों सहित अन्य को समझा बुझाकर शांत कराया। वाराणसी के रेशम कटरा में शनिवार रात सोना चोरी के आरोप में बहनोई की पिटाई से घायल साले की मौत हो गई। रिश्ते में लगने वाले बहनोई और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी। इस दौरान परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात चौक थाने पर काफी हंगामा भी किया।

चौक थाना अंतर्गत ओंकालेश्वर निवासी अशरफ अली का पुत्र सलमान 19 वर्ष अपने बहनोई के ममेरे भाई करीम की रेशम कटरा स्थित आभूषण की दुकान पर काम करता था। शनिवार रात जब करीम सोने का मिलान कर रहा था कि 300 ग्राम सोना कम मिला। इस पर सलमान से पूछताछ शुरू हुई, क्योंकि सोने की सफाई की जिम्मेदारी सलमान को दी गई थी। पूछताछ के बाबत सलमान ने सोने के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की तो आरोप है कि करीम और उसके साथ दो अन्य साथियों ने सलमान की जमकर पिटाई की। घर पर शव रख फरार हो गए आरोपी इस बीच मरणासन्न हाल में सलमान को मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा ले गए, जहां से जवाब मिलने पर बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर भिजवाया गया। इसी बीच रास्ते में ही सलमान ने दम तोड़ दिया।
इसके बाद करीम और उसके साथियों ने सलमान के घर पर शव रख फरार हो गए।

बेटे की मौत के बाद से आक्रोशित पिता अशरफ अली सहित परिजनों ने चौक थाने पर पहुंच करीम सहित अन्य साथियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। किसी तरह पुलिस ने परिजनों सहित अन्य को समझा बुझाकर शांत कराया। इस संबंध में इंस्पेक्टर चौक आशुतोष तिवारी ने बताया कि करीम सहित अन्य अज्ञात पर गैर इरादतन हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


पुलिस को सूचना दिए बगैर करने जा रहे थे अंत्येष्टि
पुलिस के अनुसार सलमान की मौत के बाद परिजन कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए शव की अंत्येष्टि करने जा रहे थे। इस दौरान अशरफ के अन्य रिश्तेदारों ने समझाया कि पुलिस को सूचना दिए बगैर यदि शव की अंत्येष्टि कर दी जाएगी तो करीम अपना सोना वापस मांगेगा। तब क्या करोगे। इस पर परिजन रात 12 बजे के बाद चौक थाने पहुंचे।

Related posts

मांगे पूरी होने पर ही खत्म होगा धरना : धर्मेंद्र यादव

Bundeli Khabar

बुंदेलखंड में पहली बार झांसी न्यायालय में संस्कृत से फैसला पारित कर रचा गया इतिहास: 110 साल में पहला निर्णय

Bundeli Khabar

आजादी के अमृत महोत्सव के भाग के रूप में बिजली महोत्सव का आयोजन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!