29.4 C
Madhya Pradesh
May 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » रक्षाबंधन त्यौहार पर ‘शेमारू स्पीकर्स’ का उपहार
व्यापार

रक्षाबंधन त्यौहार पर ‘शेमारू स्पीकर्स’ का उपहार

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुंबई : इस वर्ष रक्षाबंधन के अवसर पर शेमारू ने श्रोताओ को शानदार उपहार विकल्प उपलब्ध कराया है और यह विकल्प प्री-लोडेड स्पीकर्स के रूप में है जिनके जरिए भाई-बहन एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार और परवाह को प्रकट कर सकते हैं। शेमारू स्पीकर्स इस मौके के लिए शानदार भेंट हैं, ये उनके जीवन में शांतिपूर्ण और सुखमय बनाते हैं। शेमारू स्पीकर्स की बढ़ती लोकप्रियता के चलते, ये विस्तृत श्रेणी में उपलब्ध हैं, जैसे शेमारू भगवद गीता, शेमारू हिंदू भजन स्पीकर, शेमारू अमृतवाणी और शेमारू भक्ति मलाई।
इनकी सुरूचिपूर्ण डिजाइन और व्यापक कलेक्शन के अलावा, जो बात इन्हें खास बनाती है वो है एक विशेष संदेश के साथ एक्सप्रेस डिलिवरी का विकल्प। ग्राहक इसे खरीदते समय RAKHI20 कोड का उपयोग करके 20 प्रतिशत छूट का लाभ भी उठा सकते हैं।


सुंदर डिजाइन वाले शेमारू ब्लूटूथ स्पीकर्स की रेंज के साथ रिमोट कंट्रोल भी है जिससे तुरंत एवं आसानी से ट्रैक को सेलेक्ट किया जा सकता है। इसमें 10W का स्पीकर लगा हुआ है और इसका बैटरी बैकअप 10 घंटे का है। इन्हें devices.shemaroo.com, अमेज़न, फ्लिपकार्ट द्वारा ऑर्डर किया जा सकता है या क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, आदि से भी इन्हें खरीद सकते है।
ग्राहक स्पीकर ऑर्डर कर अपने भाई-बहनों को सुमंगल, आध्यात्मिकता और भक्ति की शक्ति दे सकते हैं और अपने अटूट प्यार एवं बेजोड़ बंधन की खुशियाँ मना पाएंगे।

Related posts

रोहित शर्मा ने ‘इनफिनिटी लर्न’ ऐप लॉन्च किया

Bundeli Khabar

आईवूमी एनर्जी की इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर त्यौहारी छूट

Bundeli Khabar

सूर्या रोशनी ने लॉन्च की सीलिंग पंखों की नई रेंज

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!