35.3 C
Madhya Pradesh
May 22, 2024
Bundeli Khabar
Home » बीब्‍लंट सैलून सीक्रेट हेयर कलर ने जेनिफर विंगेट के साथ नया फैशन शेड ‘चेरी रेड’ लॉन्‍च किया
मनोरंजन

बीब्‍लंट सैलून सीक्रेट हेयर कलर ने जेनिफर विंगेट के साथ नया फैशन शेड ‘चेरी रेड’ लॉन्‍च किया

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुंबई : भारत का प्रमुख हेयर केयर एवं स्‍टाइलिंग ब्राण्‍ड बीब्‍लंट ने अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को अपने नये और बोल्‍ड फैशन शेड ‘चेरी रेड’ का चेहरा बनाया है। यह शेड ब्रांड की एट-होम क्रीमे हेयर कलर रेंज, सैलून सीक्रेट का विस्‍तार है।
गौरतलब है कि बीब्‍लंट गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स लिमिटेड के घराने का ब्रांड है।
ब्राण्‍ड और जेनिफर के बीच देशव्‍यापी लॉकडाउन के हटने के ठीक बाद हुए इस गठबंधन का लक्ष्‍य हर किसी को अपने बालों के जरिये अपनी खुद को व्‍यक्‍त करने के लिये प्रोत्‍साहित करना है। इस प्रकार लॉकडाउन से आई ऊब खत्‍म होगी और लोग अपने तरोताजा और नये लुक के साथ वापसी करेंगे। इस लॉन्‍च को यादगार बनाने के लिये, ब्राण्‍ड ने एक नई डिजिटल फिल्‍म भी जारी की है, जिसमें जेनिफर अपने बोल्‍ड बदलाव का ‘’कारण और तरीका’’ बता रही हैं। वीडियो में नये फैशन शेड चेरी रेड पर रोशनी डाली गई है। साथ ही इसके फायदे और इसे लगाना कितना आसान है, के बारे में जानकारी दी गई है, ताकि लॉन्‍च को लेकर जागरुकता फैलाई जा सके।


जेनिफर विंगेट सबसे वर्सेटाइल और सबसे ज्‍यादा प्रयोग करने वाली अदाकाराओं में से एक हैं। और इसलिये वे बीब्‍लंट के लिये बिलकुल फिट थीं, क्‍योंकि यह ब्राण्‍ड विशिष्‍टता और आधुनिक स्‍टाइल का पर्याय है। नया सैलून सीक्रेट चेरी रेड फैशन शेड सशक्तिकरण और आत्‍मविश्‍वास का एहसास देता है और एक लंबे और उबाऊ लॉकडाउन के बाद दमदार वापसी का अहसास भी कराता है। जेनिफर विंगेट लाल रंग के साथ उस दमदार वापसी को बड़ी आसानी से प्रदर्शित कर रही हैं।


साल 2014 में अपने लॉन्‍च के बाद से ही बीब्‍लंट लगातार सीमाओं के पार जा रहा है। यह ब्राण्‍ड अपने उपभोक्‍ताओं के लिये हेयर केयर और स्‍टाइलिंग प्रोडक्‍ट्स में नवाचारों की एक व्‍यापक श्रृंखला के साथ अपने स्‍टाइलिस्‍ट्स पेश कर रहा है। लॉकडाउन में व्‍यस्‍तता और सैलून या स्‍टाइलिस्‍ट्स तक लोगों के नहीं पहुँच पाने के कारण भी बीब्‍लंट सैलून सीक्रेट हाई शाइन क्रीमे हेयर कलर के लॉन्‍च को फायदा मिला है। यह होम हेयर कलर यूजर्स को सैलून जैसी फिनिश देता है।


इस रेंज को बीब्‍लंट के विशेषज्ञों ने विकसित किया है और इसे खासतौर पर भारतीय स्किन टोंस, हेयर टेक्‍सचर्स और मौसम के अनुसार बनाया गया था। इसकी अनोखी बात यह है कि यह अपनी तरह का पहला 3-पार्ट फार्मूला (बनाम रेगुलर 2-पार्ट फार्मूला) है, जिसमें कलरेंट, डेवलपर और बीब्‍लंट सैलून सीक्रेट की सामग्री- शाइन-टॉनिक आता है। शाइन-टॉनिक में सिल्‍क प्रोटींस की भारी मात्रा है। जब इस क्रांतिकारी सामग्री को क्रीमी कलरेंट और डेवलपर में मिलाया जाता है, तब यह नमी को रोक देता है और कलर की तेजी बढ़ाता है। इस प्रकार बिलकुल सैलून जैसी तेज चमक मिलती है, जो लंबे समय से आपके रेगुलर एट-होम हेयर कलर में नहीं थी। इसमें अमोनिया बिलकुल नहीं है। चेरी रेड फैशन शेड में बेहतरीन फलों का अर्क भी है, जैसे सेब, किवी और स्‍ट्रॉबेरी, जो कलर करते समय आपके बालों की सुरक्षा करता है और उन्‍हें बिलकुल फ्रेश स्‍मेल देता है।


इस गठजोड़ के बारे में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने कहा कि दिमाग में बीब्‍लंट का नाम आते ही नये ट्रेंड सेट करने वाली स्‍टाइल्‍स छा जाती हैं। इस ब्राण्‍ड के पास अपने सैलून फ्लोर्स, फिल्‍म सेट्स और रनवे पर भारतीय बालों के लिये काम करने की 25 साल से ज्‍यादा की विरासत है। और साथ ही, उसकी पूरी रेंज को विशेषज्ञता का फायदा भी मिलता है। बीब्‍लंट परिवार का हिस्‍सा बनने पर कौन रोमांचित नहीं होगा! और उनके बिलकुल नये फैशन शेड चेरी रेड का चेहरा बनने पर मैं तो चांद को छूने जैसा रोमांच महसूस कर रही हूँ। मेरे बालों के कलर को बदलना उस बोरियत को दूर करने का मेरा तरीका है, जो लॉकडाउन से मिली थी और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह मैंने खुद ही कर दिया। यह वाकई गर्व की बात है। मुझे मेरे बालों को कलर करना पसंद है, लेकिन मुझे हमेशा डैमेज का डर रहता था, लेकिन अगर आपके पास एक्‍सपर्ट्स हों, तो डैमेज की चिंता नहीं रहती है। इस चटकीले रंग से मुझे प्‍यार हो गया है और मैं इसकी चमक का मजा ले रही हूँ। मैं सभी से कहना चाहती हूँ कि वे अपने बालों से खुद को व्‍यक्‍त करें- गो बोल्‍ड, गो चेरी!


बीब्‍लंट के बिजनेस हेड थॉमस डेव्‍स ने कहा कि उपभोक्‍ता अपने हेयर प्रोडक्‍ट्स को लेकर काफी डिमांडिंग हो रहे हैं। वे चाहते हैं कि प्राकृतिक सामग्रियों का संयोजन नवीनतम विज्ञान से किया जाए। वे यह भी जानना चाहते हैं कि उनके प्रोडक्‍ट्स उनके हेयर टाइप, पानी और मौसम पर काम करेंगे या नहीं। उन्‍हें सब-कुछ चाहिये और उन्‍हें यह चाहत होनी भी चाहिये।
हमारे सैलूनों पर उपभोक्‍ता वाइब्रैंट रेड टोंस की मांग कर रहे थे। हमें लगता है कि इसका कारण लॉकडाउन हटने के बाद मजेदार तरीके से खुद को व्‍यक्‍त करने की उनकी चाहत थी। इन जानकारियों के आधार पर हमने नया, बोल्‍ड और वाइब्रैंट बीब्‍लंट सैलून सीक्रेट चेरी रेड फैशन शेड लॉन्‍च किया। इसमें सेब, किवी और स्‍ट्रॉबेरी जैसे बेहतरीन फलों का अर्क है और साथ ही सैलून सीक्रेट की सामग्री- शाइन टॉनिक भी है।


यह एक डू-इट-योरसेल्‍फ हेयर कलर है, जो आपको घर पर 30 मिनट में सैलून जैसा बोल्‍ड कलर ट्रांसफॉर्मेशन देता है! यह प्रोडक्‍ट हर मामले में बेहतरीन है- इसे विशेषज्ञों ने बनाया है, यह प्राकृति‍क सामग्रियों से भरा है, इसमें हेयर कलर का सबसे नया विज्ञान है और सबसे महत्‍वपूर्ण, इसका परीक्षण हमारे सभी सैलूनों में भारतीय बालों पर हुआ है।


बीब्‍लंट की फाउंडर और क्रियेटिव डायरेक्‍टर अधुना भबानी ने कहा कि भारतीय लोगों के बाल पश्चिमी देशों के लोगों से अलग होते हैं। इन्‍हें उनकी तुलना में ज्‍यादा नहीं खींचा जा सकता। लेकिन हमने भारतीय बालों पर ही सबसे अच्‍छा काम किया और उन्‍हें समझा है। बीब्‍लंट सैलून सीक्रेट रेंज के सभी 7 शेड्स को भारतीय स्किन टोंस, हेयर टेक्‍सचर्स और मौसम का ध्‍यान रखकर खास तरीके से बनाया गया है। हम अपना विस्‍तार करना और सैलून-इन-अ-बॉक्‍स को हर भारतीय परिवार तक पहुँचाना चाहते थे। और हम चाहते थे कि लोग अपने घर में आराम से सैलून-क्‍वालिटी का कलर ट्रांसफॉर्मेशन कर सकें। हमारे नये फैशन शेड चेरी रेड का लॉन्‍च अपने बालों के साथ प्रयोग करना और उन्‍हें मजेदार बनाना चाह रहे लोगों के लिये है। और इसके लिये जेनिफर विंगेट से बेहतर चेहरा नहीं हो सकता था। वे हमारे ब्राण्‍ड के आत्‍मविश्‍वास और सोच के अनुसार हैं और कई सालों से बीब्‍लंट की वफादार ग्राहक भी हैं। इसलिये वे हमारे लिये एक परफेक्‍ट चॉइस थीं।


इस घोषणा और डिजिटल फिल्‍म के साथ, बीब्‍लंट और जेनिफर घर पर सैलून जैसी गुणवत्‍ता के ट्रांसफॉर्मेशन की आसानी बताना चाह रहे हैं! नये चेरी रेड शेड का मूल्‍य 199 रूपये है और यह मॉडर्न ट्रेड और प्रीमियम ब्‍यूटी रिटेल दुकानों तथा सभी अग्रणी ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म्‍स, जैसे नायका, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और पर्पल पर उपलब्‍ध है।

Related posts

ट्रूक ने की अपनी ‘मेक इन इंडिया’ पहल की शुरूआत

Bundeli Khabar

प्रिया हरीश ने गायकी में जीता श्रोताओं का दिल

Bundeli Khabar

मुलांच्‍या माध्‍यमातून २० झोपडपट्टी भागांमध्‍ये जात प्‍लास्टिक पुनर्चक्रणला चालना देण्‍याचा मनसुबा

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!