35.2 C
Madhya Pradesh
April 20, 2024
Bundeli Khabar
Home » सात लाख का इनामी गैंगस्टर पुलिस गिरफ्त में
देश

सात लाख का इनामी गैंगस्टर पुलिस गिरफ्त में

नई दिल्ली / ब्यूरो

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jatheri) को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया है. मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जठेड़ी पर 7 लाख रुपये का इनाम है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर के मुताबिक गैंगस्टर पर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में कई मामले दर्ज हैं. हाल ही में काला जठेड़ी पहलवान सुशील कुमार के साथ कनेक्शन को लेकर सुर्खियों में आया था. उसके गैंग में कम से कम 200 शूटर हैं.

यह भी पढ़ें-सटोरियों से रुपये लेने के मामले में एक ASI समेत 7 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

सुशील कुमार से नाता
दरअसल, ओलंपिक चैंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने जिस सागर धनखड़ की हत्या दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हत्या की थी, उसी सागर धनखड़ के साथ एक और पहलवान की पिटाई हुई. जिसका नाम था सोनू महाल. ऐसा कहा जाता है कि सोनू महाल, गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी का ममेरा भाई है. इसलिए पहलवान सुशील को काला जठेड़ी का डर था, और उसने जेल में अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कोर्ट से अर्जी लगाई थी.


2020 में पुलिस कस्टडी से भाग था जठेड़ी
गौरतलब है कि काला जठेड़ी फरवरी 2020 में फरीदाबाद से पुलिस कस्टडी से भाग गया था. उसकी धरपकड़ के दौरान पुलिस को नितीश कुमार नाम के बदमाश ने बताया था कि काला जठेड़ी हरियाणा में छिपा हुआ है. उसने दूसरे गैंग के लोगों और पुलिस को भटकाने के लिए ये बात फैलाई की वो विदेश में है. लेकिन अब काला जठेड़ी के दबोचे जाने के बाद कई खुलासे होने के अनुमान भी लगाए जा रहे हैं.

Related posts

राष्ट्रप्रेम की डींगों का धरातली आइना

Bundeli Khabar

भूकंप: 5.0 रिक्टर पैमाने की तीव्रता दर्ज

Bundeli Khabar

महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!