28.5 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘मैं राजकपूर हो गया’ की स्क्रीनिंग पर मानव सोहल, श्रावणी गोस्वामी सहित कई सेलेब्रिटी रहे उपस्थित
मनोरंजन

‘मैं राजकपूर हो गया’ की स्क्रीनिंग पर मानव सोहल, श्रावणी गोस्वामी सहित कई सेलेब्रिटी रहे उपस्थित

मुम्बई। बॉलीवुड और टीवी जगत के कई विशिष्ट गेस्ट्स की उपस्थिति में मानव सोहल, श्रावणी गोस्वामी स्टारर फ़िल्म ‘मैं राजकपूर हो गया’ का स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई के फन रिपब्लिक सिनेमा में किया गया। फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम के साथ ‘देहाती डिस्को’ के डायरेक्टर मनोज शर्मा, टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी उपाध्याय के साथ साथ कई मेहमान मौजूद रहे। सभी ने फ़िल्म को पसन्द किया।

स्क्रीनिंग के अवसर पर मुख्य अभिनेता मानव सोहल, श्रावणी गोस्वामी, अर्शिन मेहता, स्मिता डोंगरे, कांचन पंधारे और निर्माता मुकेश शर्मा व अर्पित गर्ग के अलावा फ़िल्म की टीम मौजूद रही। यहां मेहमानों ने कहा कि राजकपूर की फिल्मों और उनके अंदाज़, उनके किरदारों, उनके गीतों को यह फ़िल्म याद दिला देती है। मानव सोहल ने सही मायने में महान शो मैन को ट्रिब्यूट प्रस्तुत किया है।
एक्टर डायरेक्टर मानव सोहल यहाँ अपनी फ़िल्म मैं राजकपूर हो गया को मिल रहे रेस्पॉन्स से बेहद खुश और उत्साहित नज़र आए। उन्होंने कहा कि हम सबने एक अच्छी नियत के साथ एक फील गुड फिल्म बनाई है। ऑडिएंस का रिएक्शन काफी बेहतर आ रहा है।
बता दें कि मानव सोहल न केवल इसके एक्टर डायरेक्टर हैं बल्कि उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है, गीत लिखे हैं और एक मनोरंजक सिनेमा बनाया है।
फ़िल्म की अभिनेत्री श्रावणी गोस्वामी ने बताया कि इस फ़िल्म की कहानी काफी इमोशनल है। कई सीन में दर्शक की आंखों में आंसू नज़र आए, यह निर्देशक की जीत है।
नर्गिस जैसी दिखने वाली अभिनेत्री अरशीन मेहता भी स्क्रीनिंग के दौरान सभी को आकर्षित कर रही थी।

Related posts

वामन हरी पेठे ज्वैलर्स ने सोने और हीरे के नेकलेस का एक भव्य संग्रह “नेकलेस महोत्सव” किया लॉन्च

Bundeli Khabar

नोब्रोकरहुड को मिला प्रतिष्ठित पीसीआइ डीएसएस लेवल 1 प्रमाणन

Bundeli Khabar

टी-सीरीज़ निर्मित जावेद अली का रोमांटिक सिंगल ‘पहली बार’ हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!