35.3 C
Madhya Pradesh
May 22, 2024
Bundeli Khabar
Home » बॉलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं लीजा सिंह
मनोरंजन

बॉलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं लीजा सिंह

संतोष साहू,

मुम्बई। अभिनेत्री, मॉडल और एक अद्भुत परफॉर्मर, लीजा सिंह बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए तैयार हैं। वह एक खिलाड़ी भी हैं जो अब अगले साल होने वाली गन शूटिंग प्रतियोगिता में कोलकाता का प्रतिनिधित्व करेंगी। हाल ही में लिज़ा की स्टार से भरे सोसाइटी अवार्ड्स में शाही एंट्री हुई।
संयोग से, हाल ही में रिलीज़ हुई सुभाष घई की फिल्म 36 फार्म हाउस में सुंदर और बहुत प्रतिभाशाली लीज़ा मुख्य अभिनेत्री थीं।
लीजा कहती हैं “मैं कोलकाता में पैदा हुई थी। हां, मुझे बचपन से ही अभिनय में दिलचस्पी थी। यह मेरे खून में है जिसे मैंने बाद में पहचाना। मेरी माँ मुझे बाथरूम तक में नाचते देखकर खुश हो जाती थी! हर यात्रा की एक शुरुआत होती है।
लिजा बताती हैं “मैं पांच साल पहले मुंबई आई थी। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए नहीं, बल्कि व्यापार करने के लिए,” लीजा ने बॉलीवुड में अपनी अब तक की यात्रा के बारे में बताया, “ठीक है, कुछ खट्टा कुछ मीठा .. लेकिन मैं अपनी यात्रा से सीखती हूं। ”
और प्रतिस्पर्धा से उबरने के लिए लिजा की रणनीति क्या है क्योंकि फिल्म उद्योग में बहुत सारे नए कलाकार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं?
लिज़ा कहती हैं, “सभी की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है। कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। मैं अपना काम खुद कर रही हूं.. वे अपना काम करेंगे।”
अपने बॉलीवुड आइडल के बारे में लिजा मुस्कराते हुए कहती हैं कि यह शाहरुख खान हैं। “वह बहुत बहुमुखी है! मैं हमेशा उन्हें अपने गुरु के रूप में प्रशंसा करती हूं,” लिजा कहती हैं।
लिज़ा के शौक क्या हैं? वह रिलैक्स कैसे करती है? लीजा जवाब देती हैं, “नई जगहों की यात्रा करना और घुड़सवारी करना मेरा तनाव कम करने वाला है। मैं शांत और आत्मविश्वासी हूं।

Related posts

एक्ट्रेस पाखी हेगड़े अभिनीत शो ‘रज्जो’ 22 अगस्त से 7 बजे स्टार प्लस टीवी पर ऑन एयर

Bundeli Khabar

राज शिवालय थियेटर में सैकड़ों युवा लड़कियों के लिए ‘द कन्वर्जन’ फिल्म का फ्री शो

Bundeli Khabar

सुरेश वाडकर म्यूजिक वीडियो ‘मान ले’ में कैनेडियन सिंगर एबी वे के साथ

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!