34.1 C
Madhya Pradesh
May 17, 2024
Bundeli Khabar
Home » दिनेशलाल निरहुआ की बायोपिक में दिखेंगे अमरीश सिंह
मनोरंजन

दिनेशलाल निरहुआ की बायोपिक में दिखेंगे अमरीश सिंह

संतोष साहू,

मुम्बई। भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी प्रतिभा और मेहनत के दम पर खुद को स्थापित करने वाले अभिनेता अमरीश सिंह जल्द ही जुबली स्टार और आजमगढ़ के सांसद दिनेशलाल निरहुआ की बायोपिक में उनके साथ नजर आने वाले हैं। इस बायोपिक में निरहुआ के साथ उनकी भी भूमिका महत्वपूर्ण होने वाली है। निरहुआ के इस बायोपिक का नाम है – ‘अभिनेता से राजनेता’। इसे संतोष मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं। ऐसे में अमरीश सिंह ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद संतोष मिश्रा का आभार जताया। ज्ञात हो कि अमरीश सिंह खुद आजमगढ़ के ही निवासी हैं और निरहुआ अब उनके लोकसभा क्षेत्र से सांसद।

अमरीश के पास वैसे तो आज दर्जनों फिल्म हैं, लेकिन वे अपने सांसद और भोजपुरी में अपने सीनियर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ की बायोपिक में काम करने को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि वे निरहुआ की बायोपिक में एक अहम और महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं। आजमगढ़ की जनता निरहुआ को खूब प्यार करती है। ऐसे में अपनी भूमिका को लेकर वे सजग हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि निरहुआ के साथ काम करना बेहद खास होने वाला है। उन्होंने बताया कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया, तो उन्होंने हां कहने में देर नहीं लगाई। क्योंकि निरहुआ का जीवन भी संघर्ष भरा रहा है, तो यह कहानी शानदार होने वाली है कि कैसे एक साधारण आदमी अभिनेता बनता है और फिर लोगों के प्यार व आशीर्वाद उन्हें दिल्ली के राजनीतिक गलियारे में अपना प्रतिनिधि बनाता है।

बता दें कि अमरीश सिंह इन दिनों अपनी दूसरी अन्य फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं। वे आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वे लगभग इंडस्ट्री के सभी दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं। उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अमरीश सिंह इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्म भगवान की लोकेशन हंटिंग के लिए मुंबई से देहरादून के दौरे पर हैं। यह फिल्म भी खास होने वाली है। इसके अलावा भी अमरीश सिंह की कई फिल्में रिलीज को रेडी हैं, जिसे दर्शक आने वाले दिनों में देख पाएंगे। अमरीश सिंह को कई सारे अवार्ड भी मिल चुके हैं।

Related posts

इनफिनिक्स ने लॉन्च किया 32 इंच का ‘वाई1’ स्मार्ट टीवी

Bundeli Khabar

आगरा के जेपी पैलेस में होगी पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी

Bundeli Khabar

‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो के लॉन्च समारोह में प्रिंस डांस ग्रुप का होगा दमदार परफॉर्मेंस

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!