29.7 C
Madhya Pradesh
July 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » मंत्री जयंत पाटिल के हाथों सम्मानित हुईं सोनल हजारे
महाराष्ट्र

मंत्री जयंत पाटिल के हाथों सम्मानित हुईं सोनल हजारे

मुम्बई। ठाणे की प्रतिभाशाली डांसर सोनल हजारे एक फैशन मॉडल और मराठी ऎक्ट्रेस हैं। एक डांसर के रूप में अपना कैरियर शुरू करने वाली सोनल ने काफी नाटकों में काम किया है। मराठी के बिग नेम संतोष भांगरे के साथ बतौर लीड डांसर काफी सारे इवेंट्स किए हैं। कोल्हापुर फेस्टिवल, पुणे फेस्टिवल में सोनल ने अपने नृत्य का जादू दिखाया है। महाराष्ट्र के सांगली जिला के इस्लामपुर में होने वाले समर कैंप में उन्होंने लगातार कई साल तक परफॉर्म किया। उनके डांस की अद्भुत क्षमता को देखते हुए महाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल द्वारा सोनल हजारे को सम्मानित भी किया गया।

सोनल ने बहुत सारे फैशन शो किए हैं, बहुत कुछ अचीव किया है। 2021 में वह मिस महाराष्ट्र का खिताब भी जीत चुकी हैं। पनाश के शो में फर्स्ट रनरअप थी।

13 साल की उम्र से डांस करना शुरू किया, फिर थिएटर में एक्टिंग की उसके बाद मॉडलिंग की। उन्होंने बाकायदा नृत्य का प्रशिक्षण प्राप्त किया और कई म्युज़िक वीडियो में अपने डांस का जलवा दिखाया है।  माधुरी दीक्षित सोनल की फेवरेट डांसर एक्ट्रेस हैं जिनसे वह बहुत प्रभावित होती है।

बचपन से ही उनके मम्मी पापा ने उनका काफी सपोर्ट किया। समाज की बहुत तरह की बंदिशें होती हैं, कि आप लड़की हो, डांस करती हो, लेकिन उनके परिवार वालों का उन्हें पूरा सहयोग मिला। उनके पिता गवर्नमेंट सर्विस से रिटायर्ड हैं और माँ हाउस वाइफ हैं।

Related posts

रायगड – रत्नागिरी जिल्ह्यातील पूरग्रस्त बांधवांसाठी भाजपा युवा मोर्चा कडून मदत रवाना

Bundeli Khabar

स्वातंत्र्य दिनी कोलीवली येथे १०० वृक्षांची लागवड,।

Bundeli Khabar

पूरग्रस्तांना कर्तव्य भावनेतून तरुणांची मदत

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!