25.2 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » विनोद भानुशाली द्वारा प्रस्तुत दीप मनी के गाने ‘तेरा होया दीवाना’ में अदा खान
मनोरंजन

विनोद भानुशाली द्वारा प्रस्तुत दीप मनी के गाने ‘तेरा होया दीवाना’ में अदा खान

संतोष साहू,

मुम्बई। दीप मनी एक बार फिर ‘तेरा होया दीवाना’ नामक पैपी ट्रैक लेकर आए हैं। विनोद भानुशाली की हिट्ज़ म्यूजिक द्वारा निर्मित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में अदा खान और हॉट इंडियंस नज़र आएंगे। वे एक साथ मिलकर ऑडियंस के समक्ष एक फन डांस सॉन्ग लेकर आए हैं जिसे एनएस चौहान ने लिखा है। दीप मनी द्वारा रचित और स्वरबद्ध किए गए इस गाने को स्टेनली मेनिनो डी’कोस्टा ने डायरेक्ट किया है। यह गाना आप को निश्चित रूप से स्कूल के दिनों की याद दिलाएगा।

विनोद भानुशाली का मानना है कि तेरा होया दीवाना दीप मनी का एक और बेहतरीन ट्रैक है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में अदा खान और हॉट इंडियंस का विजुअल देखने लायक है और इसकी कोरियोग्राफी कमाल की है जो आपको आपके युवास्था में ले जाती है।

अदा खान कहती हैं कि इस गाने के म्यूजिक वीडियो को शूट करते समय हमे बहुत मजा आया, इस गाने ने मुझे मेरे स्कूल के दिनों की याद दिला दी। तेरा होया दीवाना बहुत ही क्यूट और पैपी ट्रैक है जिसे हर एज ग्रुप के लोग पसंद करेंगे। दीप मनी कहते हैं कि तेरा होया दीवाना यह गाना कंटेंप्रेरी पंजाबी फ्लेवर से भरपूर है। जब आप यह गाना सुनेंगे तो आपका मन निश्चित रूप से इसपर थिरकने का करेगा।

संगीत वीडियो के बारे में स्टेनली मेनिनो डी’कोस्टा कहते हैं कि यह म्यूज़िक वीडियो अतीत की यादों को ताजा करता है और हमने स्कूल की कक्षाओं से लेकर खेल के मैदानों तक के हसीन पलों को इस म्यूजिक वीडियो में कैप्चर किया है। विनोद भानुशाली प्रस्तुत करते हैं ‘तेरा होया दीवाना’ जिसे दीप मनी ने गाया और कंपोज किया है। अदा खान और हॉट इंडियंस की अभिनीत यह गाना अब हिट्ज म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Related posts

राम चरण की क्यूटनेस को बराबरी की टक्कर दे रहा रिम मास्टर, जानें कौन है वो

Bundeli Khabar

वॉकहार्ड फाउंडेशन शाइनिंग स्टार अवार्ड से सम्मानित हुए सात प्रमुख व्यक्ति

Bundeli Khabar

आसिम रियाज़ और निशा गुरगैन ‘पहली बारिश में’ भीगे, आत्मा म्यूजिक के नए वीडियो का चला जादू

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!