30.9 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » एम्मे एंटरटेनमेंट के पार्टनर मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने सफलतापूर्वक पूरे किए दस वर्ष
मनोरंजन

एम्मे एंटरटेनमेंट के पार्टनर मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने सफलतापूर्वक पूरे किए दस वर्ष

गायत्री साहू,

मुम्बई। हाल ही में रिलीज़ हुई ‘रॉकेट बॉयज’ की सफलता का जश्न एम्मे इंटरटेनमेंट की तिकड़ी मधु भोजवानी, मोनिशा आडवाणी और निखिल आडवाणी ने मनाया। 2011 में निखिल आडवाणी ने अपने सहयोगियों मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी को एक कंटेंट प्रोडक्शन कंपनी बनाने के लिए हाथ मिलाने के लिए राजी किया था। उन्होंने यह कहकर उन्हें लुभाया कि एक निर्माता का काम बहुत ही सहज होता है। आज उनकी कंपनी एम्मे एंटरटेनमेंट के पास फिल्म और वेब श्रृंखलाओं का उल्लेखनीय भंडार है, जिनमें कई को मिली अपार सफलताएँ तो कुछ की कल्ट फिल्मों में गिनती हो रही है। मूल काल्पनिक कंटेंट के साथ यह सबसे बड़ी स्टेट्स में से एक जानी जाती है।
मधु भोजवानी कहती है कि शुरुआत में हमने एंड टू एंड प्रोडक्शन चलाने का अनुभव प्राप्त किया। बॉक्स ऑफिस पर खराब दिन की संभावना के बावजूद व्यापार निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए हम सोमवार से सोमवार तक अपनी टीमों के साथ काम पर तत्पर रहें।

मोनिशा आडवाणी कहती हैं, “डिजिटल अर्थव्यवस्था के आगमन को देखते हुए, हमने सचेत रूप से वेब-आधारित सामग्री विकसित करने के लिए विविधीकरण किया। दर्शक जो कुछ देखते हैं उसकी सत्यता और स्रोत का परीक्षण करने के लिए अपनी उंगलियों पर उपलब्ध जानकारी के माध्यम से पात्रों और कहानियों के साथ बातचीत करते हैं। क्या यह चरित्र वास्तव में मौजूद था? क्या यह फैशन लेबल मेरे लिए उपलब्ध है? क्या यह घटना सच में इतिहास में घटी है? ये वास्तविक समय के प्रश्न हैं जिनका उत्तर मिलता है और जितना अधिक हम अपनी कहानियों के माध्यम से इस तरह की अंतःक्रियाशीलता को ट्रिगर करते हैं, उतना ही हम संलग्न होते हैं और ध्यान बनाए रखते हैं।

एम्मे के क्रिएटिव लीड निखिल आडवाणी का कहना है कि सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। हम खुद को याद दिलाते हैं कि हमें विनम्र और फोकस रहकर सक्सेशन-योजना बनाने पर ध्यान केंद्रित करना है, जो हमारे साथ हमेशा रहेगा। कंपनी सर्वश्रेष्ठ क्लास और अप्रशिक्षित प्रतिभाओं को आकर्षित करना जारी रखेगी। हमारे व्यावसायिक निर्णय हमेशा दर्शकों के नेतृत्व वाले होंगे। वर्तमान में स्व-वित्त पोषित और तीन भागीदारों के बीच आयोजित है और यह इक्विटी संस्थागत धन जुटाने के लिए बातचीत कर रहा है, इनका इरादा बड़े पैमाने के साथ-साथ पोस्ट-प्रोडक्शन क्षमताओं में निवेश करना है, जो कंपनी के लिए एक और राजस्व धारा जोड़ देगा है।

बता दें कि पिछले दो महामारी के वर्षों में एम्मे एंटरटेनमेंट ने पूरे 10 रिलीज़ के साथ दर्शकों का सफलतापूर्वक मनोरंजन किया है। डी डे, एयरलिफ्ट, सत्यमेव जयते, बाटला हाउस, बाजार, द एम्पायर, मुंबई डायरीज, रॉकेट बॉयज जैसे प्रोजेक्ट के साथ आगे भी यह प्रोडक्शन बेहतरीन कंटेंट बेस्ड का वादा करती है।

Related posts

जाह्नवी कपूर ‘मिली’ बनकर लोगों को कर रही प्रभावित

Bundeli Khabar

महिला सशक्तिकरण को दर्शाती ‘जीना अभी बाकी है’ शॉर्ट फिल्म में दिव्यांका त्रिपाठी और मधुरिमा तूली

Bundeli Khabar

रुद्र कुमार अभिनीत देशभक्ति गीत ‘कुर्बान हुई इस मिट्टी में’ रिलीज करेगा टीसीरिज

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!