39.9 C
Madhya Pradesh
May 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » शाहिद माल्या ने जुल्फुकार टाइगर के लिए गाया एक रोमांटिक गाना
मनोरंजन

शाहिद माल्या ने जुल्फुकार टाइगर के लिए गाया एक रोमांटिक गाना

मुम्बई। सुपरस्टार शाहिद कपूर के लिए फिल्म ‘मौसम’ में ‘कोई दिल बेकाबू कर गया’ गाना गाकर सिंगर शाहिद माल्या ने खूब चर्चा बटोरी है। यह खूबसूरत रोमांटिक गाना युवा दिलों की धड़कन बन चुका है। वैसे तो शाहिद माल्या ने कई बड़े कलाकारों के लिए गाना गाया है लेकिन इस बार वह एक उभरते अभिनेता जुल्फुकार टाइगर के लिए आवाज़ दिया है जो निश्चित रूप से संगीतप्रेमियों को पसंद आएगा।
हाल ही में जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले एक रोमांटिक गीत की रिकॉर्डिंग ग्रैविटी साउंड, गोरेगांव पश्चिम, मुम्बई में पूरी की गई। इस गीत के धुन को म्यूजिक डायरेक्टर सूरज ने पिरोया है वहीं सिंगर शाहिद माल्या की आवाज़ ने मधुर रस घोल दिया है। गाने के बोल ‘आसरा बन जा’ को तरमिन अहमद ने लिखा है।
शाहिद माल्या ने रिकॉर्डिंग के अवसर पर कहा कि एक बार फिर मैंने बेहतरीन गाना है। धुन कमाल की बन पड़ी है। नामचीन संगीतकार के लिये गाने के साथ साथ जब नए प्रतिभाओं के साथ काम करता हूँ तो वह भी बेमिसाल है।
संगीतकार सूरज ने कहा कि मेलोडी संगीत सदाबहार होती है। हर वर्ग के श्रोताओं को यह पसंद आती है। रचना करते हुए कोशिश रहती है कि मेरी सभी धुन श्रोताओं के लिए कर्णप्रिय बने। अलबम के निर्माता जुल्फुकार टाइगर, प्रकाश चौधरी और मोहम्मद सैफ और सह निर्माता प्रदीप कुमार हैं। वहीं स्क्रीनप्ले राइटर एम जावेद अंसारी (जेडी), कार्यकारी निर्माता रईस खान और अमजद अली खान हैं।
प्रोडक्शन की ओर से राज शराफ, वीपी नरूला, रोहित कुमार, अरमान मलिक, ममता सैनी, नाज़िम अंसारी, तौहीद शेख, चौधरी राजीव, अमन अंसारी, अमीन, निदा रुखसार, अतिफ, फरहा नाज़, अतुल दास एडिटर को विशेष धन्यवाद ज्ञापित किया गया है।
जल्द ही इस रोमांटिक अलबम की शूटिंग उत्तराखंड के खूबसूरत वादियों में की जाएगी। वीडियो में जुल्फुकार टाइगर के साथ एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री नज़र आएगी।
गौरतलब हो कि जुल्फुकार टाइगर उत्तरप्रदेश में बिजनौर जिले के श्यामीवाला गांव के रहने वाले हैं। लेकिन उन्होंने दिल्ली और मुम्बई में भी बहुत समय बिताया है। वह पिछले 21 साल से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स के नाम से इंस्टीट्यूट चला रहे हैं।
उन्होंने सन 2002 में वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन मुम्बई में अपना बैनर जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल रजिस्टर्ड कराया है। अब तक टाइगर बतौर निर्माता कई म्यूजिक एलबम का निर्माण कर चुके हैं। साथ ही वह एक अभिनेता भी हैं और कोरियोग्राफी और एक्शन डायरेक्शन भी कर चुके हैं। हाल ही में वह हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में एक अलबम ‘मेरे लिए हो’ भी बना चुके हैं।

– संतोष साहू

Related posts

‘बाई’ उस बिना शर्त प्यार को समेटती और उसका सम्मान करती है, जिसे हम असल रिश्ते में तलाशते हैं : हंसल मेहता

Bundeli Khabar

न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में सुकृति और प्रकृति कक्कड़ ने भारत का प्रतिनिधित्व किया

Bundeli Khabar

नेताजी सुभाष चंद्र बोस नोबल पीस अवार्ड से सम्मानित हुए अभिनेता नाजिम मिर्ज़ा

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!