40.1 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » सोनाक्षी सिन्हा – ज़हीर इकबाल – असीस कौर – एमी विर्क के साथ मिलकर करेंगे बड़ा धमाका
मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा – ज़हीर इकबाल – असीस कौर – एमी विर्क के साथ मिलकर करेंगे बड़ा धमाका

गायत्री साहू,

मुम्बई। पंजाबी सुपरस्टार एमी विर्क और पुरस्कार विजेता असीस कौर एक बड़े धमाका के लिए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।
धमाका रिकॉर्ड्स एक स्पेशल प्रोजेक्ट के लिए चार बड़ी हस्तियों को साथ लेकर आया हैं। हालांकि फिलहाल इस प्रोजक्ट से जुड़ी किसी भी तरह की डिटेल का खुसाला नही किया गया है लेकिन जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा होगी। इसी के साथ सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल भी पहली बार स्क्रीन्स पर एक साथ नजर आएंगे, जिससे प्रशंसकों को जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ मिलेगा।
ऐसे में इसे लेकर सभी काफी एक्साइटेड है क्योंकि यह एक ऐसा सहयोग है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था और हम फाइनली यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि परियोजना क्या है। धमाका रिकॉर्ड्स ने वास्तव में इन नामों के साथ एक कास्टिंग कमाका किया है और इसके एलान के साथ इंटरनेट पर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए तैयार है।
इन दो ब्लॉकबस्टर जोड़ी के साथ, एलान को लेकर बड़े पैमाने पर प्रत्याशा है, खासकर जब से हाल में फुकरे अभिनेता वरुण शर्मा ने सोनाक्षी और ज़हीर की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इसे ब्लॉकबस्टर जोड़ी बताया था। वरूण के इस पोस्ट से सभी हैरान थे। हलांकि इस पर आए नए विकास ने अब उनके पोस्ट पर रोशनी डाली है जो इस मेगा साझेदारी की तरफ इशारा करता है।

Related posts

असहाय समूह के लिए अक्षय पात्र ‘फैमिली हैप्पीनेस किट’

Bundeli Khabar

एक मां की मार्मिक कहानी दर्शाती ‘आरोही’ का वर्ल्ड प्रीमियर 26 दिसंबर को

Bundeli Khabar

पुवाड़ा देखने के लिए उत्साहित दर्शक, सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!