22.4 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » निहाल सिंह ने साबित कर दिया कि अगर जज्बा हो तो कोई काम मुश्किल नहीं
महाराष्ट्र

निहाल सिंह ने साबित कर दिया कि अगर जज्बा हो तो कोई काम मुश्किल नहीं

संतोष साहू,

मुम्बई। सपनों के शहर मुंबई में अपने अभिनय के सपने को साकार कर रहे निहाल सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर दी है। वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ के दूसरे सीजन में भी वे नजर आने वाले हैं। यह वेब सीरीज निहाल के लिए बेहद ही खास है, क्योंकि इसमें उनकी भूमिका काफी अहम है और बॉलीवुड मूवी ‘सुल्तान मिर्ज़ा’ में भी उन्होने एक अहम भूमिका निभाई है।

आपको बता दें कि निहाल न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि रीजनल सिनेमा में भी अपने अभिनय को विकसित कर रहे है। यही कारण है कि उन्होंने भोजपुरी फिल्म भी की है। एक्टर रितेश पांडेय की फिल्म ‘फुलवा’ में निहाल एक पत्रकार की भूमिका निभा चुके है और बहुत जल्द यह फिल्म रिलीज़ की जाएगी।

निहाल ने मुंबई के एक्टिंग एकेडमी, मुंबई फिल्म एकेडमी से उन्होने अभिनय की ट्रेनिंग ली है। निहाल मूलतः बिहार के रहने वाले है और उनकी पढाई गुजरात के सूरत से हुई है, उसके बाद उन्होंने मेरठ से अपनी आगे की पढाई की। लेकिन बचपन से ही कही न कही अभिनय और एंकरिंग करने का शौक उन्हें आख़िरकर मुंबई ले आया और फिर उसके बाद मुंबई फिल्म एकेडमी से जुड़ने के बाद अपने सपने की ओर बढ़ने के लिए खुद को उस काबिल बनाने की तैयारी में जुट गए।

निहाल ने अपने मेहनत और सपने को पूरा करने की जोर तोड़ कोशिश शुरू कर दी है और जल्द वे कई बड़े प्रोजेक्ट के नजर आने वाले हैं।

Related posts

पालघर जिला की जेष्ठ महिला नेता श्रीमती रश्मी भोईर का आरपीआई (ए) मे प्रवेश

Bundeli Khabar

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी को कृष्णा चौहान ने ‘लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड’ देकर किया सम्मानित

Bundeli Khabar

शॉपमॅटिकच्या ‘इन्सायरिंग एंटरप्रिनरशिप प्रोग्राम’ला बळकटी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!