38.9 C
Madhya Pradesh
May 17, 2024
Bundeli Khabar
Home » कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए गणेश उत्सव मनाएं : अमिताभ गुप्ता
महाराष्ट्र

कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए गणेश उत्सव मनाएं : अमिताभ गुप्ता

प्रमोद कुमार/महाराष्ट्र

पुणे : कोरोना संक्रमण की वजह से इस बार भी गणेशोत्सव पर प्रतिबंध लगा रहेगा। ऐसे में सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडलों से संक्रमण को रोकने के लिए नियमावली का सख्ती से पालन करने की अपील पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने सार्वजनिक गणेश मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक में की है। गणेश मंडल के पदाधिकारियों के साथ बुधवार को पुलिस आयुक्तालय में बैठक की गई थी।

इस मौके पर पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने मंडल के पदाधिकारियों के साथ संवाद किया। इस मौके पर जॉइंट पुलिस कमिश्नर डॉ. रवींद्र शिसवे, एडिशनल पुलिस कमिश्नर डॉ. संजय शिंदे, नामदेव चव्हाण, अशोक मोराले, डीसीपी मितेश घट्टे, प्रियंका नारनवरे सहित मान के पांच मंडल के पदाधिकारी प्रसाद कुलकर्णी, प्रशांत टिकार, हार्दिक परदेशी, मयूर परदेशी, नितिन पंडित, विकास पवार, अनिल सकपाल, संजीव जावले और श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई सार्वजनिक गणेशोत्सव ट्रस्ट के पदाधिकारी सुनील रासने, महेश सूर्यवंशी, अखिल मंडई मंडल ट्रस्ट के अध्यक्ष अण्णा थोरात, संजय मते, महेश दवे आदि उपस्थित थे। इन मंडलों से संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नियमावली का पालन करने की अपील की गई है।

भीड़ न ही इसलिए ऑनलइन दर्शन की व्यवस्था करने के लिए कहा गया है। साथ ही श्री के विसर्जन में में भी सरकार दवारा जारी नियमावली का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

Related posts

मालाड में परमार्थ का रुद्राभिषेक

Bundeli Khabar

जीवनधारा संघ संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाण्डेय की अध्यक्षता में अहम बैठक सम्पन्न

Bundeli Khabar

बोरिवली में राइफल शूटिंग आर्चरी और तीरंदाज़ी स्पोर्ट्स क्लब का उद्घाटन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!