34.4 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » मौन परिषद: नगर परिषद के कार्य मे ठेकेदार की मनमानी
मध्यप्रदेश

मौन परिषद: नगर परिषद के कार्य मे ठेकेदार की मनमानी

पाटन/संवाददाता
नगर परिषद पाटन द्वारा वर्तमान में स्टेडियम मार्केट में द्वितीय तल निर्माण कार्य चल रहा है किंतु जहाँ परिषद के अधिकारियों को देखने का समय नही है तो वहीं उक्त कार्य मे ठेकेदार अपनी भरपूर मनमानी कर रहा है, केवल और केवल कमीशन का खेल समझ मे आता है। आपको बता दें कि भाजपा विधायक जहाँ एक ओर पाटन को सुंदर स्वच्छ और आधुनिक बनाने की सोच रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर परिषद उनके सपनों को साकार करने की जगह बट्टा लगा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टेडियम मार्किट में जो निर्माण कार्य चल रहा है उसमें ठेकेदार द्वारा निम्न गुणवत्ता वाला मटेरियल इस्तेमाल कर रहा है रेत, गिट्टी, सीमेंट आदि गुणवत्ता विहीन उपयोग कर रहा है और नगर परिषद अपनी आंखों में नींबू का रस निचोड़ कर बैठी है और आम आदमी की मेहनत की कमाई का दुरुपयोग कर रही है जिसका एक कारण इंजीनियर महोदय भी हैं जिनको निर्माण कार्य देखने का समय ही नही मिल पाता है।

चूंकि जबलपुर जिला भूकंप प्रभावित क्षेत्र भी माना जाता है ऐसे में उक्त घटिया निर्माण कार्य किस हद तक उचित है जो भविष्य में कभी भी धराशाही हो सकता है जिससे जान-माल दोनों का भारीभरकम नुकसान आम नागरिकों को भुगतना पड़ सकता है।

Related posts

छत्रसाल राष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल जॉलीवुड में बिजावर की माटी का सम्मान

Bundeli Khabar

रिश्वत: बेलबाग थाने में पदस्थ एसआई को रिश्वत लेते लोकायुक्त ने दबोचा

Bundeli Khabar

म.प्र. रेंजर्स एसोशिएशन ने सिरमौर जनपद सीईओ के साथ हुई घटना की निंदा करते हुए कार्यवाही की माँग की

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!