36.1 C
Madhya Pradesh
May 2, 2024
Bundeli Khabar
Home » 26 जनवरी को मुम्बई में ‘राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2023’ का आयोजन करेंगे कृष्णा चौहान
देश

26 जनवरी को मुम्बई में ‘राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2023’ का आयोजन करेंगे कृष्णा चौहान

मुंबई। अवार्ड शो आयोजक कृष्णा चौहान गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी 2023 को “राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2023” का आयोजन अंधेरी पश्चिम स्थित मेयर हॉल में करने जा रहे हैं। केसीएफ प्रस्तुत इस पुरस्कार समारोह में उन लोगों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने समाज सेवा और मानव सेवा का उल्लेखनीय कार्य किया है। अवार्ड समारोह में सामाजिक क्षेत्र के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहेंगे।
इस अवार्ड समारोह के सीजन 2 को लेकर कृष्णा बेहद उत्साहित हैं।
कृष्णा चौहान पिछले 20 साल से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। कोविड काल के दौरान उन्होंने न सिर्फ जरूरतमंदों को राशन वितरित किया बल्कि सबसे बड़ी बात यह रही कि उन्होंने भगवत गीता भी लोगों को भेंट किया।
राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2023 के आयोजन को लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।
हर बार समाजसेवकों, बिज़नसमैन, फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ साथ कृष्णा चौहान कई पत्रकारों, फोटोग्राफर को भी सम्मानित करते हैं।
उल्लेखनीय है कि कृष्णा चौहान एक्टिव सोशल वर्कर हैं साथ ही अवार्ड्स फंक्शन करने के मामले में आगे रहते हैं। एक अवार्ड फंक्शन सम्पन्न होते ही वह अपने नेक्स्ट पुरुस्कार समारोह की तैयारियों में लग जाते हैं।
आपको बता दें कि कृष्णा चौहान का हिंदी अल्बम “ज़िक्र तेरा” हाल ही में रिलीज हुआ है और उनकी हिंदी फिल्म “आत्मा डॉट कॉम” शीघ्र ही फ्लोर पर जाने वाली है जिसके संगीतकार दिलीप सेन हैं।

Related posts

मोदी, शाह, राजनाथ और योगी बाबा बने मतसंग्राम में स्टार प्रचारक

Bundeli Khabar

विशेषाधिकार के तीन सूत्रों से बदल सकती है देश की तकदीर

Bundeli Khabar

राहुल गांधी ने गृह मंत्री से माँगा स्तीफा

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!