38.5 C
Madhya Pradesh
May 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » मुन्ना भाई एमबीबीएस के 19 साल पूरे होने पर बोमन ईरानी ने बताया फिल्म को खास
मनोरंजन

मुन्ना भाई एमबीबीएस के 19 साल पूरे होने पर बोमन ईरानी ने बताया फिल्म को खास

संतोष साहू,

मुम्बई। डॉ. अस्थाना के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले बहु-प्रचारित बोमन ईरानी ने अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक “मुन्ना भाई एमबीबीएस” के 19 साल पूरे होने का जश्न मनाया। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म बेशक रूप से बेस्ट फिल्मों में से एक है जिसने 2004 में बेस्ट पॉप्युलर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और कई फिल्मफेयर पुरस्कार जीते।
सनकी डॉ. अस्थाना की भूमिका निभाने वाले बोमन ईरानी को आज भी फैंस पसंद करते हैं और उन्हें याद करते हैं। अभिनेता, जो एक डीन की भूमिका निभाते है, अपनी पावरहाउस अभिनय योग्यता के लिए एक बहुत मजबूत और महत्वपूर्ण प्रभाव स्थापित करने में मदद करते है। एक समय ऐसा भी आया जब फैंस उन्हें पसंद किए बिना नहीं रह सके।

बोमन अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहते हैं, “मुन्ना भाई एमबीबीएस मेरे लिए बेहद खास फिल्म रही है। मैं जानता था कि डॉ. अस्थाना का किरदार मेरे लिए अलग होगा, लेकिन मैं जोखिम लेने को तैयार था। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया क्योंकि मेरे फैंस अब भी मुझे याद करते हैं और पहली बार रिलीज होने के बाद भी मेरे परफॉर्मन्स को महत्व देते हैं।
वर्क फ्रंट की बात करे तो, बोमन अब राज कुमार हिरानी की ‘डंकी’ में दिखाई देंगे जिसमें शाहरुख खान भी हैं।

Related posts

तापसी पन्नू के 10 साल का सफर

Bundeli Khabar

यश कुमार के साथ मिर्जापुर में ‘रिश्तों की विरासत’ सहेज रहीं ज़ोया खान

Bundeli Khabar

सलमान खान, चिरंजीवी, मोहनलाल और सिम्बु अलग-अलग भाषाओं में करेंगे किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ के टीजर को लॉन्च

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!