41.4 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » जयपुर रग्स ने की ‘रग उत्सव’ की घोषणा
महाराष्ट्र

जयपुर रग्स ने की ‘रग उत्सव’ की घोषणा

संतोष साहू,

10,000 से अधिक कारपेट रियायती कीमतों पर पेश किए जाएंगे

मुंबई। भारत के सबसे बड़े हैंडमेड रग्स के निर्माता, जयपुर रग्स ने अपने अब तक के सबसे बड़े उत्सव बोनान्जा की घोषणा की। इस साल इस उत्सव को ‘रग उत्सव-क्नॉट-सो-ऑर्डिनरी’ नाम दिया गया है, जो 24 अक्टूबर 2022 तक जारी रहेगा।
जयपुर रग्स नवरात्रि और दशहरा के दौरान 10,000 से अधिक रग्स, 100 से ज्यादा स्टाइल्स और 1000 से ज्यादा अद्वितीय रंगों के साथ विशेष डील्स में 60 प्रतिशत तक की छूट देगा। आशीष शाह, विनीता चैतन्य, गौरी खान, कवि, तान्या और संदीप खोसला, शांतनु गर्ग और कई अन्य जैसे दुनिया भर में प्रसिद्ध डिजाइनरों के संग्रह के साथ विभिन्न प्रकार के हाथ से बुने हुए, हैंड टफ्टेड, हैंडलूम और फ्लैटवीव दरी पर भी छूट रहेगी। डिजाइन के शौकीन जयपुर रग्स की वेबसाइट, दिल्ली, मुंबई, जयपुर और बेंगलुरु में स्थित रिटेल स्टोर और चेन्नई, हैदराबाद और अहमदाबाद में स्थित स्टोर-इन-स्टोर्स से इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।
छूट के अलावा, जयपुर रग्स पूरे भारत में मुफ्त डिलीवरी और अपने उत्पादों पर दो साल तक की वारंटी जैसी वैल्यू एडेड सेवाएं देती है। जयपुर रग्स एक नई दाग-प्रतिरोधी कोटिंग भी पेश कर रही है जो रग्स को कोई द्रव्य गिरने पर सुरक्षित रखती है। दाग-प्रतिरोधी सेवा पुराने और नए ग्राहकों के लिए एक अतिरिक्त सेवा है, लेकिन इसे किसी भी ब्रांड के रग्स पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह ब्रांड इंटीरियर डिजाइनरों और रग्स विशेषज्ञों से मुफ्त वर्चुअल परामर्श भी देता है ताकि ग्राहक रग्स और कारपेट खरीदते समय बेहतर विकल्प चुन सकें।
जयपुर रग्स के निदेशक योगेश चौधरी ने कहा, “यह हमारा प्रयास है कि हमारे ग्राहकों को हमारे प्रसिद्ध डिजाइनरों की उच्च श्रेणी की सर्वोत्तम कलेक्शन का विकल्प दिया जाए, ताकि त्योहारों के सीजन में उनके उत्साह को बढ़ाया जा सके। रग उत्सव अपने आप में उत्सव के उत्साह का पर्याय बन गया है जिसकी लोगों को प्रतीक्षा रहती है और जिससे वे कुछ खास पाने की उम्मीद करते हैं।

Related posts

वसई किल्ला, भुयारी मार्ग व नागेश महातीर्थ स्वच्छता मोहीम फत्ते

Bundeli Khabar

रुपेरी पडद्यावर – गुरुदत्त वाकदेकर

Bundeli Khabar

आब्जे येथे सामाजिक संस्थांचे शैक्षणिक महोत्सव

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!