30 C
Madhya Pradesh
May 8, 2024
Bundeli Khabar
Home » प्रतीक शाह और ममता शाह ने‌ मुम्बई में लॉन्च किया महेतिक स्टूडियो
मनोरंजन

प्रतीक शाह और ममता शाह ने‌ मुम्बई में लॉन्च किया महेतिक स्टूडियो

मुम्बई। फिल्म, वेब शो, टीवी सीरियल, एड फ़िल्म और म्यूज़िक वीडियो के निर्माण में महेतिक इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने बेहद कम समय में अपनी एक पहचान बना ली है. अब इस प्रोडक्शन कंपनी ने मुम्बई में महेतिक एक्टिंग स्टूडियो लॉन्च किया है जिसके अंतर्गत एक्टिंग की बारीकियां सीखने के इच्छुक छात्रों को अनूठे ढंग से जानकारी प्रदान किया जाएगा. महेतिक एक्टिंग स्टूडियो की स्थापना के पीछे उद्देश्य यह है कि छात्रों को ना सिर्फ़ उम्दा तरीके से एक्टिंग सिखाई जाए, बल्कि अभिनय की बारीकियां सीखाने के दौरान उन्हें इस क़दर आत्मविश्वास से भरपूर बनाया जाए कि जब वो एक्टिंग स्टूडियो से बाहर निकलें तो अपनी प्रतिभा का उम्दा प्रदर्शन करते हुए अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो सकें.

स्टूडियो के उद्घाटन के अवसर पर पर महेतिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक प्रतीक शाह ने कहा कि हमारे संस्थान में छात्रों को महज़ एक्टिंग की‌ कला नहीं सिखाई जाएगी बल्कि उन्हें ज़ुम्बा व नृत्य की अन्य विधाओं में भी पारंगत किया जाएगा. मार्शल आर्ट्स की क्लास में छात्रों को लड़ने की विधा सिखाई जाएगी तो वहीं अध्यात्म को भी हमारे कोर्स में विशेष स्थान दिया गया है. अध्यात्म वह विधा है जो किसी भी किरदार को निभाने के बाद आपको एक्टिंग की गहराइयों को उबरने में मदद करती है. यही वजह है कि हमने अध्यात्म को भी अपने पाठ्यक्रम में प्रमुखता दी है. एक उम्दा कलाकार बनने के लिए जो कुछ भी ज़रूरी होता है, हमारे संस्थान में छात्रों को वह सब कुछ बड़े ही व्यवस्थित तरीके से सिखाया जाएगा.

महेतिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के ऑपरेशन हेड मनोज शर्मा ने कहा कि एक्टिंग स्कूल में छात्रों को हमारे प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली प्रोजेक्ट में प्राथमिकता दी जाएगी. छात्रों को अभिनय की गहराइयों से अवगत कराने के लिए हम नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के अलावा अन्य प्रतिष्ठित रंचमंच के कलाकारों व नाट्यकारों और फ़िल्म जगत की हस्तियों को‌ भी समय-समय पर यहां आमंत्रित करेंगे.

महेतिक स्टूडियो के लॉन्च के मौके पर महेतिक इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की सीईओ ममता शाह, एक्टर राजकुमार कनोजिया, अभिनेता राजा गुरू, निर्माता व निर्देशक प्रभु शास्त्री, एक्टर हितेश शर्मा, एक्टर पंकज कुमार, एक्टर आदित्य वर्मा, अभिनेता मुकेश चंदेल, निर्माता पवन मिश्रा, एक्टर व डायरेक्टर राजेश शर्मा, एक्टर व क्रिएटिव डायरेक्टर माया शर्मा की उपस्थिति रही.

Related posts

सुब्रत दत्ता, सुनीता रजवार और इश्तियाक खान की फिल्म “आँछि” छींकने वाली लेकिन यह एंटी-कोरोना कॉमेडी, रोते हुए को भी हँसा देगी

Bundeli Khabar

आखिर उपरवाले ने सुन ली : शाहमीर खान

Bundeli Khabar

‘लॉस्ट’ में अपने किरदार के लिए तैयारी कर रही हैं यामी गौतम

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!