36.1 C
Madhya Pradesh
May 2, 2024
Bundeli Khabar
Home » मुख्यमंत्री योगी ने अदिवि शेष और मेजर उन्नीकृष्णन के माता-पिता को ‘मेजर’ की सफलता के लिए दी शुभकामनाएं
उत्तरप्रदेश

मुख्यमंत्री योगी ने अदिवि शेष और मेजर उन्नीकृष्णन के माता-पिता को ‘मेजर’ की सफलता के लिए दी शुभकामनाएं

गायत्री साहू,

मुम्बई। अदिवि शेष और सई मांजरेकर स्टारर फिल्म ‘मेजर’ ने समीक्षकों का दिल तो जीता ही है साथ ही दर्शकों को भी भावुक कर दिया। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी ने पूरे देश को अभिभूत किया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अदिवि शेष और मेजर उन्नीकृष्णन के पेरेंट्स को फिल्म की सफलता को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।
अदिवि शेष ने मुख्यमंत्री को फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाया और उनसे यह भी आग्रह किया कि वे पूरी फिल्म को देखें। उन्होंने इस पर विस्तार से चर्चा की और मुख्यमंत्री ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के वचन और विरासत को दुनिया में फैलाने का वादा किया। योगी आदित्यनाथ ने उन्हें एक शानदार फिल्म बनाने पर बधाई दी और स्मृति चिन्ह के रूप में अदिवि शेष और मेजर संदीप के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया।
अभी कुछ ही दिन पहले शेष महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे से भी मिले थे। वे मेजर संदीप उन्नीकृष्णन फंड की योजनाओं पर चर्चा करने के लिए मिल रहे हैं। जो देश के दूर-दराज के कोने-कोने से सीडीएस और एनडीए के उम्मीदवारों को राष्ट्र की सेवा करने के उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रशिक्षण, मार्गदर्शन और धन प्राप्त करने में मदद करेगा।
अदिवि शेष का कहना है कि फिल्म के लिए जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं। देश भर के लोग मेजर संदीप की स्मृति और विरासत का सम्मान कर रहे हैं और हमारे लिए यह सबसे बड़ी जीत है। हम हाल ही में योगी आदित्यनाथ जी से मिले और उन्होंने मुझसे और मेजर संदीप के माता-पिता से कुछ अद्भुत बातें कही। उन्होंने हमें एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया और यह भी महसूस किया कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की लेगेसी दुनियाभर में सम्मान का पात्र है।

Related posts

बुलंदशहर में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Bundeli Khabar

कलम के बेताज बादशाह, प्रतापगढ़िया शेर वरिष्ठ पत्रकार सुरेश महाराज के कलम से

Bundeli Khabar

कांता प्रसाद पुष्पक को मिला बेस्ट टीचर का सम्मान

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!