November 29, 2023
Bundeli Khabar
महाराष्ट्र

मुम्बई में शैडोफैक्स का सड़क सुरक्षा अभियान

संतोष साहू,

मुंबई। शैडोफैक्स, भारत के सबसे बड़े ऑन-डिमांड टेक-इनेबल्ड लास्ट-माइल 3पीएल प्लेटफॉर्म, ने अपने राइडर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुए मुंबई में एक सड़क सुरक्षा अभियान का आयोजन किया।
मुंबई यातायात पुलिस के साथ भागीदारी में हुए इस कार्यक्रम में शैडोफैक्स के राइडर्स को सुरक्षा किट्स दिये गये और उन्होंने सहार ट्रैफिक डिविजन के सब-इंस्पेक्टर शिवाजी भानवलकर द्वारा संचालित सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया। पूरा सत्र आरटीओ कानूनों के अनुसार सड़क सुरक्षा पर, विशेषकर बाइक राइडर्स पर केन्द्रित था।

शैडोफैक्स का राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा अभियान कंपनी की प्रतिबद्धता का विस्तार है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऑर्डर्स पूरे करते हुए इसके डिलीवरी पार्टनर्स खुश होने के साथ-साथ सुरक्षित भी रहें। पिछले दो वर्षों में वर्चुअल मुलाकातों की एक श्रृंखला के बाद भौतिक रूप से आयोजित यह इवेंट काफी सफल रहा, जिसमें 300 राइडर्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
शैडोफैक्स के सह-संस्थापक एवं सीओओ प्रहर्ष चंद्रा ने अपनी बात रखते हुए कहा, “डिलीवरी पार्टनर की सुरक्षा हमेशा से हमारे लिए सबसे अधिक महत्‍वपूर्ण रही है। हमारे डिलीवरी पार्टनर्स हमारे व्यवसाय परिचालन का अभिन्न हिस्सा हैं। मुझे यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हम मुंबई से शुरू करते हुए देश के बाकी शहरों में अपने डिलीवरी पार्टनर्स के लिए सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। इस आयोजन को बेहद सफल बनाने में मुंबई यातायात पुलिस से मिली मदद के लिये हम उनके आभारी हैं। शैडोफैक्स विभिन्न शहरों में यह सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाना जारी रखेगा, ताकि हमारे डिलीवरी पार्टनर्स ग्राहकों को शिपमेंट्स की आपूर्ति करते हुए अपनी सुरक्षा को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दें।

Related posts

ठाणे जिल्ह्याचे लोकनेते सन्माननीय श्री. सुरेश म्हात्रे ( बाळ्या मामा ) यांचा राष्ट्रवादीत जाहीर प्रवेश

Bundeli Khabar

सोमवारपासून बेस्ट उपक्रमाची ठाणे वांद्रे कुर्ला संकुल दरम्यान प्रीमियम बससेवा सुरू होणा

Bundeli Khabar

जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रसिद्ध कलाकार कानन खांट की कला प्रदर्शनी का उद्घाटन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!