29.7 C
Madhya Pradesh
March 29, 2024
Bundeli Khabar
Home » हत्या: गैंग में शामिल न होना पड़ा मँहगा
क्राइम

हत्या: गैंग में शामिल न होना पड़ा मँहगा

गैंग में शामिल होने से मना करने पर युवक की की गई हत्या, युवक के घर में घुसकर की गई थी मारपीट इलाज के दौरान युवक सोनू गौड की हुई मौत

जबलपुर/ब्यूरो

जबलपुर की गोरखपुर थाना क्षेत्र के इसाई मोहल्ले में 24 अप्रैल को कुछ लोगों के द्वारा एक युवक सोनू गौड़ के घर में घुसकर मारपीट की गई थी जिसके बाद सोनू गौड़ को गंभीर चोटें आई थी जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान सोनू गौड़ नाम के युवक की मौत हो गई वहीं मामले में गोरखपुर थाना पुलिस ने पूरी घटना के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वही पूरी घटना में तीन लोग घायल हुए थे वहीं मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है घटना का मुख्य आरोपी सतीश यादव बताया जा रहा है वहीं पूरी घटना के कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है वही गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि सोनू गौड़ नाम के युवक के साथ मारपीट कर उसकी हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं एक आरोपी विदेश चला गया है जिसके लिए पुलिस द्वारा उसका वीजा कैंसिल कराने की प्रोसेस भी की जा रही है जल्द ही घटना के और आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगाईसाई मोहल्ला में हुई गैंगवार में मारे गए सोनू के परिजनों ने गोरखपुर थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर मृतक के माता-पिता को मुआवजा दिलाया जाए। प्रदर्शनकारियों को समझाइश और आश्वासन मिलने के बाद उन्होंने सोनू का अंतिम संस्कार किया। गौरतलब है कि 24 अप्रैल की रात सोनू गोंड और उसके साथियों पर सतीश यादव और उसके गुर्गो ने हमला कर दिया था। घटना में घायल सोनू को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मामले में धाराएं बढ़ाते हुए तीन-चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

Related posts

पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से हमला

Bundeli Khabar

हत्या: पत्थर से कुचल कर महिला की हत्या

Bundeli Khabar

शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 आरोपियों को कोर्ट ने भेजा रिमांड पर

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!