22.4 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » म्यूजिक वीडियो ‘मां ओ मां’ के साथ वापसी करेंगी मंदाकिनी
मनोरंजन

म्यूजिक वीडियो ‘मां ओ मां’ के साथ वापसी करेंगी मंदाकिनी

संतोष साहू,

मुम्बई। जब कोई राज कपूर के बारे में बात करता है और फिल्मों में उन्होंने अपनी प्रमुख नायिकाओं को कितनी कामुक और सुंदर ढंग से चित्रित किया है, तो हमेशा ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बारे में सोचता है। मंदाकिनी ने इस राज कपूर क्लासिक के साथ वर्षों पहले प्रसिद्धि हासिल की, लेकिन फिर 80 और 90 के दशक में कई फिल्में करने के बाद लोगों की नज़रों से दूर हो गईं। 30 साल बाद वह पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं।

वह इस महीने के अंत में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग शुरू करेंगी, जो साजन अग्रवाल द्वारा निर्देशित और फिल्मी क्लैप प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कैलाश रायगर गुरु जी द्वारा निर्मित है। सुंदर गीत साजन अग्रवाल द्वारा लिखे गए हैं और संगीत बबली हक और मीरा द्वारा रचित है। ‘माँ ओ माँ’ संगीत वीडियो भी उनके बेटे रब्बल ठाकुर की पहली फिल्म है। इस खूबसूरत गाने को ऋषभ गिरी ने गाया है।

मंदाकिनी ने कहा कि मैं निर्देशक साजन अग्रवाल जी के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं लेकिन आखिरकार हम साथ काम कर रहे हैं। ‘मां ओ मां’ एक बहुत ही खूबसूरत गाना है और मुझे तुरंत ही इससे प्यार हो गया। इस गाने की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें मेरा बेटा मुख्य भूमिका निभा रहा है। इस महीने के अंत में हम इस गाने की शूटिंग शुरू करेंगे।

निर्देशक साजन अग्रवाल ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मंदाकिनी जी मेरे वीडियो ‘मा ओ मां’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है। वह एक महान अभिनेत्री हैं और मुझे यकीन है कि यह उनके और रिब्बल ठाकुर के साथ एक अच्छा जुड़ाव होगा।

Related posts

सरदार उधम सिंह ने भगत सिंह को माना था अपना गुरु; पर्स में रखते थे अपने रोल मॉडल की फोटो

Bundeli Khabar

‘देस मेरे देस’ को बीस साल बाद फिर टिप्स म्यूजिक ने किया प्रस्तुत

Bundeli Khabar

मुन्ना भाई एमबीबीएस के 19 साल पूरे होने पर बोमन ईरानी ने बताया फिल्म को खास

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!