31.1 C
Madhya Pradesh
April 26, 2024
Bundeli Khabar
Home » पुलिस ने मात्र 24 घंटे में किया कांग्रेस नेता की हत्या का खुलासा
मध्यप्रदेश

पुलिस ने मात्र 24 घंटे में किया कांग्रेस नेता की हत्या का खुलासा

जबलपुर/ब्यूरो

कांग्रेस नेता व किराना व्यापारी की हत्या करने वाले आरोपियों को गोरखपुर पुलिस ने किया 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार, हत्या के तीनों आरोपी आए पुलिस की गिरफ्त में

जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र में मांडवा रामपुर में 20 अप्रैल की रात 12 बजे तीन बदमाशों ने मिलकर कांग्रेस नेता और किराना दुकान संचालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। यह हत्याकांड महज इसलिए अंजाम दिया,क्योंकि आरोपियों में से एक मृतक की बेटी से बात करता था, जिस पर मृतक ने आपत्ति जताई थी। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को वारदात के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

गोरखपुर सी एस पी आलोक शर्मा ने बताया कि थाना गोरखपुर में 20 अप्रैल को रात्रि लगभग 12 बजे बृजमोहन नगर सेक्टर 2 में झगड़ा होने की सूचना पर थाना प्रभारी गोरखपुर उप निरीक्षक ब्रजभान सिंह एवं चौकी प्रभारी रामपुर उप निरीक्षक गणेश तोमर हमराह स्टाफ को लेकर पहुंचे लोगों की भीड़ लगी थी। केदार नाथ पटैल उम्र 62 वर्ष निवासी बृजमोहन नगर रामपुर टेण्डर-2 ने बताया कि उसका बेटा बसंत पटेल मकान नम्बर 8 में परिवार सहित रहता था। वह सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। रात 11-30 बजे बेटा बसंत पटेल घर से पड़ोसी राज गोंड, दीपक उर्फ लंगड़ा के साथ टेण्डर 2 के दुर्गाजीे मंदिर तरफ गया था। वह भी खाना खाने के बाद पत्नी सरोज पटेल के साथ दुर्गाजी मंदिर के तरफ रोड़ में टहल रहा था, कि दुर्गा जी के मंदिर के पास झगड़ा होने का हल्ला सुनाई पड़ा।

उसने पत्नी के साथ दुर्गा मंदिर के सामने जाकर देखा तो, उसके बेटे बसंत के साथ अभिषेक उर्फ नमन पटेल ,अभिषेक का पिता रामदास पटेल, एवं आदि साहू लिपटकर मारपीट कर रहे थे।तभी आदि साहू ने बेटे बसंत के पेट व कमर के पास दो तीन चाकू मारे। जिससे बसंत वहीं पर गिर पड़ा। उसने एवं उसकी पत्नि तथा राज गोड़, दीपक उर्फ लंगड़ा, कुनाल, ने बीच बचाव किया, पीछे से उसका नाती साहिल पटेल आ गया तो अभिषेक पटेल, रामदास एवं आदि साहू भाग गए।

राज गोड़ ने बताया कि में, दीपक और बसंत दुर्गा मंदिर दर्शन करने आए थे तथा मंदिर के सामने खड़े थे। रामदास पटेल और रामदास का बेटा नमन अपने घर से निकलकर हमारे पास आए। बसंत भैया से बोलने लगे कि तुम मेरे बेटे को जबरदस्ती बदनाम करते हो कि मेरा बेटा तुम्हारी लड़की से बात करता है। दोनों लोग बसंत से लिपटकर मारपीट करने लगे एवं आदि साहू को आवाज देकर बुलाये तो आदि साहू ने आकर बसंत पटेल को जान से मारने की नीयत से चाकू से हमलाकर बसंत के पेट और कमर के पास चोटें पहुॅचा दी।बेटे को आटो से मेडीकल कालेज ले गए जहां बेटे बसंत पटैल उम्र 40 वर्ष की मृत्यु हो गयी है। उसके बेटे बसंत पटेल ने लगभग 15-20 दिन पहले नमन के पिता से नमन के घर जाकर बोला था कि मेरी लड़की से नमन बात करता है नमन कोे समझा दो। इसी बात पर से अभिषेक उर्फ नमन ने अपने पिता रामदास पटेल और साथी आदि साहू के साथ मिलकर जान से मारने की नीयत से उसके बेेटे बसंत पटेल की चाकू मारकर हत्या कर दी है। वहीं पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपी राजकुमार पटेल नमन पटेल और आदि साहू को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

कांग्रेस पूर्व विधायक का निधन: नगर फैली शोक की लहर

Bundeli Khabar

म.प्र. में आज थमेंगे जननी एक्सप्रेस के पहिये

Bundeli Khabar

48 घंटे के भीतर पुलिस ने किया पाटन में हुये अंधे कत्ल का पर्दाफाश

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!