25.2 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » अक्षय कुमार की आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘बच्चन पांडे की सवारी’ निकली
मनोरंजन

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘बच्चन पांडे की सवारी’ निकली

गायत्री साहू,

अक्षय ने ‘बच्चन पांडे की सवारी’ को मुम्बई से दिल्ली के लिए दिखाई हरी झंडी!

मुम्बई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ का धमाकेदार तरीके से प्रचार कर रहे हैं। फिल्म में खिलाडी कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी अहम भूमिकाओं में हैं। अक्षय अपनी फिल्म का प्रचार बेहद अलग अंदाज में कर रहे हैं।

दरअसल, सुपरस्टार ने ‘बच्चन पांडे की सवारी’ को हरी झंडी दिखाई है, जो एक ट्रक की सवारी है जो मुंबई से दिल्ली के शहरों की यात्रा करेगी। फिल्म में जैसा कि अक्षय का किरदार ट्रक चलाते हुए नजर आता है और ऐसे में यह फिल्म का एक मुख्य आकर्षण है, इस तरह से फिल्म के निर्माताओं ने एक ट्रक में अपनी तरह की एक सड़क यात्रा की योजना बनाई थी, जिसे जुहू (मुंबई) में सन-एन-सैंड होटल से शुरू करना था। ऐसे में इसे मुंबई के सेटेलाइट टावर्स से होते हुए ओबेरॉय मॉल के रास्ते फिल्मसिटी में लगभग दोपहर के 2 बजे 12 मार्च को देखा गया।

बता दें कि ‘बच्चन पांडे की सवारी 12 मार्च से 15 मार्च तक अलग-अलग जगहों पर देखी जाने वाली है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘बच्चन पांडे’ के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकारों की कास्ट देखने मिलने वाली है। ‘होली पे गोली’ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ‘बच्चन पांडे’ इस 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है!

Related posts

‘शेर सिंह राणा’ फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ काम करेंगे सुरजीत सिंह राठौड़

Bundeli Khabar

मस्तानी ओटीटी एप पर 21 जून से हिन्दी फिल्म ‘चुहिया’ को निःशुल्क देखेंगे दर्शक

Bundeli Khabar

‘मेजर’ ने की बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज़्यादा कमाई

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!