31.7 C
Madhya Pradesh
April 20, 2024
Bundeli Khabar
Home » भूतनाथ के निर्देशक विवेक शर्मा लेकर आएंगे ‘क ख ग घ नंगा’
मनोरंजन

भूतनाथ के निर्देशक विवेक शर्मा लेकर आएंगे ‘क ख ग घ नंगा’

संतोष साहू,

मुम्बई। भूतनाथ के निर्देशक विवेक शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘क ख ग घ नंगा’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फ़िल्मज़ोन क्रिएशन एलएलपी के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म के निर्माता निर्देशक और लेखक विवेक शर्मा की इस फ़िल्म में बड़े स्टार्स के साथ 15 बच्चों का सरप्राइस पैकज होगा। फिल्म के फर्स्ट लुक और पोस्टर लांच के समय फिल्म के स्टार्स को रिवील किया जाएगा, जिसे देखकर दर्शक आश्चर्यचकित हो जायेंगे। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही जबलपुर के भेड़ाघाट के अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्यता से भरपूर लोकेशन पर की जाएगी।

विवेक शर्मा फिल्मज़ोन क्रिएशन एलएलपी के बैनर तले हर साल 3 फिल्मों का निर्माण करेंगे। उनकी मराठी फिल्म ‘माझे पैसे कूठे आहेत’ की भी कास्टिंग पूरी हो चुकी है, जिसमे मराठी के दिग्गज सितारे नजर आएंगे। यह फ़िल्म मराठी के साथ साथ हिंदी, पंजाबी, गुजराती, बंगाली समेत देश की ग्यारह भाषाओं में बनाई जाएगी। इन फिल्मों के माध्यम से कई नई प्रतिभाओं को भी मौका दिया जायेगा।

आपको बता दें कि जबलपुर, मध्यप्रदेश के विवेक शर्मा ने शाहरुख खान अभिनीत ‘डुप्लीकेट और फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ जैसी फिल्मों में बतौर एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में कार्य कर चुके हैं। फिर उन्होंने ऋषि कपूर, जैकी भगनानी अभिनीत ‘कल किसने देखा’ और अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जूही चावला अभिनीत ‘भूतनाथ’ का निर्देशन किया है। उनकी एक फिल्म ‘ए गेम कॉल्ड रिलेशनशिप’ को युवा दर्शकों ने पसंद किया था।

Related posts

जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे अभिनेता राजवीर शर्मा

Bundeli Khabar

दिवाली में रिलीज होगी पवन सिंह, महेश मांजरेकर अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म ‘बॉस’

Bundeli Khabar

वरुण धवन होंगे प्राइम वीडियो के सिटाडेल फ्रैंचाइज़ की इंडियन ओरिजिनल सीरीज़ के मुख्य कलाकार

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!