29.1 C
Madhya Pradesh
October 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » वॉकहार्ड फाउंडेशन शाइनिंग स्टार अवार्ड से सम्मानित हुए सात प्रमुख व्यक्ति
मनोरंजन

वॉकहार्ड फाउंडेशन शाइनिंग स्टार अवार्ड से सम्मानित हुए सात प्रमुख व्यक्ति

संतोष साहू,

मुम्बई। 7 फरवरी, 2022 को एक ऑनलाइन समारोह में 7 प्रमुख व्यक्तियों को वॉकहार्ट फाउंडेशन शाइनिंग स्टार अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार उन व्यक्तियों को प्रदान किया जाता है जिन्होंने अपने क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और समाज में विशिष्ट योगदान दिया है।

जूम पर आयोजित यह ऑनलाइन पुरस्कार समारोह हर महीने की 7 तारीख को शाम 7 बजे प्रारंभ होता है और 7 विशिष्ट व्यक्तियों को पुरस्कृत किया जाता है।
इस महीने जिन सात व्यक्तियों को यह पुरस्कार प्रदान किया गया, उनके नाम आचार्य रत्न दास (इस्कॉन, अक्षय पात्र फाउंडेशन), देवेंद्र वर्मा (सचिव, एमएएफएफएफएल), दुर्गा गुडील (वैदु समुदाय, सामाजिक कार्यकर्ता), डी शिवानंदन (सेवानिवृत्त पुलिस महानिदेशक, महाराष्ट्र), डॉ. जीवी राव (सीईओ, एच वी देसाई आई हॉस्पिटल), नूपुर तिवारी (संस्थापक हीलटोक्यो और हीलइंडिया, पब्लिक मोटिवेशनल स्पीकर, स्पिरिचुअल हीलर), सुरेश पंड्या (उद्यमी और सामाजिक कार्यकर्ता) प्रमुख हैं।

वॉकहार्ट फाउंडेशन के सीईओ डॉ. हुज़ (हुज़ैफ़ा खोराकीवाला) कहते हैं कि हमारी टीम की एक शोध प्रक्रिया के माध्यम से चयनित व्यक्तियों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है जो कि उनकी उपलब्धियों और समाज में योगदान के लिए उपयुक्त है। भविष्य में उनकी सफलता की कामना करता हूँ।

Related posts

लघु फिल्म ‘बेटी आरोही’ की सफलता

Bundeli Khabar

एजुकेशन सिस्टम में काले घोटाले का करने पर्दाफाश करेगी वेबसीरीज ‘शिक्षा मंडल’!

Bundeli Khabar

टीवी शो ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ की दोनों बहनें धानी और सृष्टि के बीच टशन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!