22.4 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » आगामी पौराणिक शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ में तरुण खन्ना निभाएंगे महादेव का किरदार
मनोरंजन

आगामी पौराणिक शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ में तरुण खन्ना निभाएंगे महादेव का किरदार

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : स्टार भारत पिछले कुछ महीनों में अत्यधिक मनोरंजक कॉन्टेंट लाकर अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और उनका मनोबल बढ़ा रहा है। ‘राधाकृष्ण’ शो दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है इसी बीच चैनल एक बिल्कुल नया पौराणिक शो लाने की पूरी तैयारी में है, जिसका शार्षक है ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’। जन्माष्टमी के मौके पर कृष्ण के भक्तों के लिए लॉन्च हुए इसके प्रोमो सॉन्ग ने दर्शकों का मोह लिया है। ऐसा हो भी क्यों नहीं ! क्योंकि इस प्रोमो सॉन्ग को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, संगीत की दुनिया में सबसे भावपूर्ण और मधुर आवाज के मालिक, पद्म श्री पुरस्कार विजेता प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने गाया है। यह शो बाल कृष्ण की कहानी से दर्शकों को रूबरू करेगा जहाँ उन्हें उनकी बचपन के दिनों की यात्रा देखने को मिलेगी। महामारी के इस लंबे समय में जहां लोग मंदिरों में नहीं जा पा रहे हैं, ऐसे में उनके लिए इस शो को देखना बहुत सुखदाई होगा।


पौराणिक कहानियों को दर्शाने में माहिर चर्चित सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित इस शो की कास्ट लिस्ट बहुत लम्बी है, जिसमें कई बड़े नाम शामिल हैं। ऐसे में मेकर्स ने कास्ट लिस्ट में एक और नाम जोड़ते हुए अभिनेता तरुण खन्ना को भगवान शिव के किरदार के लिए फाइनल किया है। आपको बता दें कि तरुण खन्ना ने इससे पहले भी कई पौराणिक शो में महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं और उन्हें स्टार भारत के ‘राधाकृष्ण’ शो में शिव के अवतार में पहले भी देखा गया है। ऐसे में एक बार फिर वे शिव अवतार में दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं।


‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो में शिव का किरदार निभाने को लेकर उत्साहित अभिनेता तरुण खन्ना बताते हैं कि मैं अपने आपको बहुत धन्य मानता हूँ कि दर्शक मुझे शिव अवतार में देखना पसंद करते हैं। यह पहली बार नहीं है जब मैं शिव जी का रोल करने वाला हूँ मैं एक बार फिर स्टार भारत और स्वास्तिक प्रोडक्शन का आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे इस महत्वपूर्ण किरदार के लिए चुना। भगवान कृष्ण का भक्त होने के नाते मैं शिव जी का बहुत कृतज्ञ हूँ कि मैं उनकी सीख संसार तक पंहुचा पा रहा हूँ। से में अभिनेता तरुण खन्ना को एक बार फिर शिव अवतार में देखना दर्शकों के लिए इंट्रेस्टिंग होगा। साथ ही श्री कृष्ण के प्रारंभिक जीवन को देखने के लिए ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो स्टार भारत पर देखना दिलचस्प होगा।

Related posts

टी-सीरीज़ और वकाओ फिल्म्स ने लंबे समय के लिए किया मजबूत साझेदारी

Bundeli Khabar

टाइगर श्रॉफ अभिनीत एवं ए आर रहमान रचित ‘हीरोपंती 2’ का गाना ‘दफा कर’ लॉन्च

Bundeli Khabar

भोलेबाबा की भक्ति में डूबी श्यामली लेकर आ रही हैं सावन पर विशेष गीत

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!