19.8 C
Madhya Pradesh
September 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » छतरपुर को मिली फोर-लेन की सौगात
मध्यप्रदेश

छतरपुर को मिली फोर-लेन की सौगात

झांसी-खजुराहो अनुभाग के छातीपहाड़ी से बमीठा तक बनी चार लेन सड़क का केन्द्रीय मंत्री ने किया लोकार्पण, 86 किमी मार्ग पर 1185 करोड़ खर्च

छतरपुर/ ब्यूरो

गुरुवार का दिन प्रदेश के साथ छतरपुर जिले के लिए भी विकास की सौगात लेकर आया। छतरपुर को झांसी-खजुराहो चार लेन की सौगात मिलने से एनएच-39 मार्ग पर विकास की रफ्तार के लिए उन्नत चार लेन मार्ग शुरू होने से जिले के विकास के आयाम को पंख लगेंगे।

झांसी-खजुराहो अनुभाग के छातीपहाड़ी से बमीठा तक बनी चार लेन सड़क चौड़ीकरण एवं उन्नयन परियोजना का नितिन गडकरी केन्द्रीय मंत्री, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग ने गुरुवार की देर रात्रि को इंदौर से वर्चुअली लोकार्पण किया। 86 किमी मार्ग के निर्माण पर 1185 करोड़ खर्च रुपये व्यय किए गए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई केन्द्रीय मंत्री और प्रदेश मंत्रीमंडल के अनेक मंत्री भी वर्चुअली उपस्थित थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 39 पर निर्मित चार लेन के वर्चुअली लोकार्पण कार्यक्रम के अवसर पर ग्राम पचवारा नौगांव में एसडीएम नौगांव विनय द्विवेदी, एनएचएआई के डिप्टी मैनेजर जी कुमारा स्वामी, महाप्रबंधक सह परियोजना निर्देशक पी.एल. चौधरी, ईईपीडब्लूडी आर.एस. शुक्ला एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

बॉलीवुड के ख्यात डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एवं एक्टर सतीश कौशिक भोपाल में करेंगे शूटिंग

Bundeli Khabar

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में जप्त किए नशीले इंजेक्शन

Bundeli Khabar

अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!