28.7 C
Madhya Pradesh
April 20, 2024
Bundeli Khabar
Home » प्रेमिका की चौखट पर प्रेमी ने खुद को मारी गोली
बिहार

प्रेमिका की चौखट पर प्रेमी ने खुद को मारी गोली

प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने से दुखी प्रेमी ने उसकी चौखट पर खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर लिया.

ब्यूरो/बिहार
बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांदपुरा की है. गुरुवार को प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी छात्र का खून से लथपथ शव मिला. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने उसके दरवाजे पर ही सिर में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली. हालांकि, घटनास्थल से कोई हथियार नहीं बरामद हुआ है।

मृतक की पहचान चांदपुरा निवासी परमानन्द महतो के पुत्र साजन कुमार के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन कर रही है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया जा रहा है कि मृतक बीए पार्ट-टू का छात्र था. साजन कुमार का प्रेम संबंध गांव के ही एक छात्रा से चल रहा था।

लंबे समय से दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंध के बाद लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी. इससे प्रेमी नाराज चल रहा था. वह लड़की पर अपने साथ शादी करने का दबाव बना रहा था. लड़की के इंकार करने पर प्रेमी साजन गुरुवार की दोपहर सिंदूर लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गया. इसके बाद वो जबरदस्ती माथे में सिंदूर लगाकर शादी के लिए दबाव बनाने लगा।

इससे प्रेमिका नाराज हो गई. उसके इंकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने ही अपने सिर में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली.स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की के घर में झगड़ा हो रहा था. इसके बाद लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना का मूल कारण प्रेम प्रसंग सामने आया है. जानकारी मिली है कि प्रेमिका से शादी करने में असफल होने पर साजन ने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. घटनास्थल से कोई हथियार बरामद नहीं किया गया है. हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related posts

महाराष्ट्र में हुई दुर्घटना में हताहत हुए परिवार से मिले भाजपाई नेता

Bundeli Khabar

12 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

Bundeli Khabar

SFC म्यूजिक से रिलीज हुआ खेसारीलाल यादव का ‘चूड़ी हरिहर’

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!